कांग्रेस नेताओं पर झूठे केस दर्ज करने पर बिफरी युकां, मोदी सरकार के खिलाफ की नारेबाजी(Video)

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2019 - 07:36 PM (IST)

धर्मशाला (नितिन): हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वीरवार को धर्मशाला में डीसी कार्यालय के बाहर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। धरना-प्रदर्शन के दौरान युकां कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की, साथ ही डीसी कांगड़ा के माध्यम से राष्ट्रपति को शिकायत पत्र भेजा। राष्ट्रपति को भेजे शिकायत पत्र में युकां के कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र के अध्यक्ष विजय इंदर कर्ण ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार द्वारा कांग्रेस नेताओं के खिलाफ सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा है।
PunjabKesari, Youth Congress Leader Image

कांग्रेस नेताओं पर झूठे केस दर्ज कर किया जा रहा चरित्र हनन

उन्होंने कहा कि बदले की भावना से आए दिन कांग्रेस नेताओं पर झूठे केस दर्ज किए जा रहे हैं, साथ ही भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाकर कांग्रेसी नेताओं का चरित्र हनन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार ने सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग बंद नहीं किया तो कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर होंगे ।उन्होंने आरोप लगाया है कि पार्टी के कर्नाटक के नेता डीके शिवकुमार के खिलाफ राजनीतिक भावना से प्रेरित कार्रवाई की गई है। इससे पहले भी कांग्रेस के नेताओं को कानूनी दाव-पेंच में उलझाकर परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश की जनता का ध्यान आम मुद्दों से भटकाने के लिए मोदी सरकार जानबूझकर कांग्रेसी नेताओं को फंसाने के काम कर रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण है। युवा कांग्रेस इसका कड़ा विरोध करती है।
PunjabKesari, Youth Congress Worker Image

गंभीर विषय में तुरंत हस्तक्षेप करें राष्ट्रपति

उन्होंने राष्ट्रपति से आग्रह किया है कि इस गंभीर विषय में तुरंत हस्तक्षेप कर कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ बनाए जा रहे झूठे मुकद्दमों को वापस लिया जाए तथा निष्पक्ष जांच की जाए। इसके अतिरिक्त उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर केंद्र सरकार ने यह कार्रवाई बंद नहीं कि तो वह सड़कों पर उतरकर बड़ा आंदोलन करेंगे और इसकी सारी जिम्मेदारी सरकार की होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News