युवक ने उठाया खौफनाक कदम, निर्माणाधीन मकान में फंदे पर लटका मिला शव

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 05:24 PM (IST)

करसोग (ब्यूरो): जिला मंडी के उपमंडल करसोग की दुर्गम पंचायत सेरी के गांव शिलह में 22 वर्षीय युवक ने फंदा लगा लिया। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम नागरिक चिकित्सालय करसोग में करवाने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया है। मामले की जांच में जुटे अधिकारी एएसआई अमरजीत ने बताया कि युवक ने बुधवार शाम को अपने निर्माणाधीन मकान में यह खौफनाक कदम उठाया है। मृतक की पहचान कुलदीप कुमार (22) पुत्र तुला राम के तौर पर हुई है। युवक शाम ढलने के बाद जब अपने घर नहीं पहुंचा तो उसकी मां को उसके घर न पहुंचने पर चिंता सताने लगी तथा थोड़ी देर बाद मां ने उसे ढंूढने का फैसला किया।

युवक को ढंूढते-ढूंढते उसकी मां पिछले कुछ समय से बन रहे निर्माणाधीन मकान में पहुंची तथा अपने जिगर के टुकड़े को फंदे पर झूलता देख जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इस उम्मीद के साथ कि शायद उसके बेटे में जान अभी बाकी है, उसने उसे फंदे से उतारा तथा उसे गांव वालों की मदद से उपचार के लिए करसोग अस्पताल पहुंचाया। करसोग अस्पताल पहुंचाने पर ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया तथा करसोग पुलिस को मामले की जानकारी दी।

करसोग पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर जांच पड़ताल को आगे बढ़ाते हुए आत्महत्या का मामला दर्ज किया तथा वीरवार सुबह शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। बकौल जांच अधिकारी मौके से किसी भी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है तथा युवक के सुसाइड करने की गुत्थी को सुलझाने के लिए परिजनों व स्थानीय लोगों के बयान लिए जा रहे हैं। बता दें कि युवक के पिता का देहांत हो चुका है तथा युवक अपनी मां व 2 छोटी बहनों के साथ शिलह में रहता था। युवक की मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News