बिलासपुर कॉलेज में महिला हैंडबाल प्रतियोगिता शुरू, पहले दिन इन कॉलेजों ने जीते मैच

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2019 - 11:08 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बिलासपुर में रविवार को 2 दिवसीय अंतर महाविद्यालय महिला हैंडबाल प्रतियोगिता आरंभ हुई। प्रतियोगिता के शुभारंभ समारोह में सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। उनका कॉलेज प्राचार्य रामकृष्ण ने हिमाचली टोपी, शॉल व स्मृतिचिन्ह भेंट कर स्वागत एवं अभिनंदन किया, वहीं हिमाचल हैंडबाल संघ के महासचिव नंद किशोर विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। इस प्रतियोगिता में 8 कॉलेजों की टीमों की 109 छात्रा खिलाड़ी भाग ले रही हैं, जिनमें से 10 खिलाड़ी हैंडबाल में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी हैं।
PunjabKesari, Women Handball Competition Image

बल्द्वाड़ा कॉलेज ने गौतम गर्ल कॉलेज को दी मात

प्रतियोगिता के पहले दिन खेले गए पहले मैच में राजकीय महाविद्यालय बल्द्वाड़ा ने गौतम गर्ल कॉलेज हमीरपुर को 31-26 के स्कोर से हरा दिया, वहीं दूसरे मुकाबले में राजकीय महाविद्यालय बिलासपुर ने एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर को 15-9 के स्कोर से मात दी जबकि राजकीय महाविद्यालय अर्की व राजकीय महाविद्यालय ऊना के बीच खेले गए तीसरे मैच में अर्की ने ऊना को 20-10 के स्कोर से हरा दिया।
PunjabKesari, Handball Team Image

अक्तूबर माह में होगी बड़ी पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता

इस मौके पर विधायक कहा कि बिलासपुर खेल जगत में प्रदेश में अग्रणी है तथा भविष्य में बिलासपुर में राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर की खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन की भी तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि इसके लिए बिलासपुर में खेलों के लिए अधिक सुविधाएं जोडऩे का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अक्तूबर माह में बिलासपुर में राष्ट्रीय स्तर की बड़ी पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता आयोजित करवाई जाएगी, जिसमें बंदला पहाड़ी पर से उडऩे वाले पैराग्लाइडर गोबिंदसागर झील में उतरेंगे, वहीं उन्होंने स्थानीय कॉलेज प्रशासन को सलाह दी कि वह राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को कॉलेज में विशेष सुविधाएं देने की दिशा में काम करे जिसके लिए वह हर प्रकार का सहयोग कालेज प्रशासन को देंगे।
PunjabKesari, MLA Subhash Thakur Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News