महिलाओं ने दुकान से उड़ाया कपड़ों का बंडल, CCTV में कैद हुई करतूत

punjabkesari.in Thursday, Jul 05, 2018 - 06:52 PM (IST)

ऊना (विशाल): स्थानीय बाजार में एक रैडीमेड कपड़ों की दुकान पर चोरी करती हुई 2 महिलाएं को दुकानदारों ने पकड़ा है। पहले तो उक्त महिलाएं ऐसा करने से मुकरती रहीं लेकिन बाद में सी.सी.टी.वी. कैमरे में रिकार्ड हुई उनकी करतूत जगजाहिर हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों महिलाओं को हिरासत में लिया और सदर थाना पहुंचाया, जहां उक्त दोनों महिलाओं से पूछताछ की गई।


दुकानदार को उलझा कर उड़ाया कपड़ों का बंडल
जानकारी के अनुसार तहसील बाजार में एक रैडीमेड कपड़ों की दुकान पर 3 महिलाएं कपड़े खरीदने के बहाने आईं और दुकानदार को उलझा कर उन्होंने कपड़ों का पूरा बंडल शॉल में डाल लिया। इस दौरान उनका यह कारनामा सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गया। कपड़ों का बंडल गायब देख दुकानदार ने महिलाओं का पीछा किया और उन्हें पकड़कर दोबारा दुकान पर लाया गया। इस दौरान एक महिला भागने में कामयाब रही। वहीं पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। दुकान में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे देख महिलाओं ने कपड़े दुकान में ही आगे रख दिए थे और स्वयं निकल गई थीं।


पुलिस में दर्ज नहीं हुआ मामला
एस.पी. दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा दोनों महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। कपड़ों का बंडल मिलने के बाद दुकानदार द्वारा पुलिस कार्रवाई करवाने से इंकार करने के चलते मामला दर्ज नहीं किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Related News