एक-दूसरे के खून की प्यासी बनीं महिलाएं, मारपीट का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 07:18 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू): आधा दर्जन महिलाओं की रक्तरंजित जंग में एक महिला को सिर में गहरे घाव आए हैं। महिलाओं ने एक-दूसरे पर लाठियां बरसाकर लहूलुहान कर डाला। इस वारदात का वीडियो वायरल हो गया है जोकि पुलिस के पास भी पहुंच गया है। वीडियो में आधा दर्जन महिलाएं एक-दूसरे पर लात-घूंसे और लाठियां बरसाती हुईं नजर आ रही हैं। कुछ पुरुष महिलाओं को मारपीट करने से रोक रहे हैं लेकिन महिलाएं एक-दूसरे को बुरी तरह जख्मी करने पर उतारू हैं। वायरल वीडियो को देखने से लग रहा है कि यह वारदात किसी पर्यटक स्थल पर हुई है।
PunjabKesari
पुलिस सही लोकेशन का पता लगाने में जुटी
एक फुटब्रिज भी वीडियो में नजर आ रहा है। यह पर्यटक स्थल कुल्लू का बताया जा रहा है। कुछ लोग इस घटना को लेकर चर्चा कर रहे हैं कि यह वारदात चम्बा जिला के किसी स्थान पर हुई है। पुलिस इस घटना की सही लोकेशन का पता लगा रही है। बीच-बचाव में आए कुछ पुरुष महिलाओं को कह रहे हैं कि इस तरह मारपीट मत कीजिए। ऐसी मारपीट की वजह से आप में से किसी न किसी की मौत भी हो सकती है लेकिन महिलाएं बालों से पकड़कर एक-दूसरे को घसीट रही हैं और लात-घूंसों के साथ ताबड़तोड़ लाठियां भी बरसा रही हैं। एक महिला के सिर में लाठियों के हमले से काफी जख्म भी वीडियो में नजर आ रहे हैं। वारदात के पीछे कोई आपसी रंजिश लग रही है। वीडियो में मारपीट के दौरान एक महिला कह रही है कि यह लड़की मेरी चेन ले गई।
PunjabKesari
क्या कहती हैं एस.पी. कुल्लू
कुल्लू की एस.पी. शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है। इस घटना को लेकर पुलिस के पास फिलहाल कोई शिकायत नहीं आई है। इसलिए इसको लेकर कोई मामला भी दर्ज नहीं हुआ है। घटना कुल्लू जिले के किसी स्थान पर हुई है या यह वीडियो किसी अन्य जिले का है, यह भी अभी स्पष्ट नहीं है। यह घटना अगर कुल्लू के किसी स्थान पर हुई है तो इसको लेकर शिकायत आने पर पुलिस मामला दर्ज करेगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News