परिजनों को बिना बताए घर से भागी महिला, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 05:14 PM (IST)

सलूणी (शक्ति): किहार क्षेत्र में एक महिला ने सियूल नदी में छलांग लगाकर जान दे दी। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार किहार क्षेत्र की सनूह पंचायत के बनोड़ी की मासूम पत्नी इकबाल शुक्रवार देर रात अपने परिजनों को बिना बताए घर से भाग गई और किहार व जुवांस के बीच सियूल नदी में छलांग लगा दी। जब महिला काफी देर बाद भी घर नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। रात भर तलाश करने के बाद भी उसका कहीं सुराग नहीं लगा।

शनिवार सुबह सिविल अस्पताल किहार की सफाई कर्मचारी महिला ने सियूल नदी में शव देखा तो इसकी सूचना अन्य लोगों को दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण व पुलिस थाना के प्रभारी पुलिस दल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लोगों के सहयोग से शव को नदी से बाहर निकाला तथा  शिनाख्त करने पर महिला के परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने पुलिस को बयान दिया कि उक्त महिला पिछले कई दिनों से दिमागी तौर पर परेशान चल रही थी, जिसका इलाज पठानकोट के एक अस्पताल में चल रहा था।

डीएसपी सलूणी रामकर्ण राणा ने बताया कि मृतक महिला के परिजनों के बयान पर पुलिस थाना किहार ने धारा 174 के तहत रपट दर्ज कर ली गई है तथा शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए मेडिकल अस्पताल चम्बा भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News