महिला ने अधिकारी पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 11:16 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू प्रकाश): कुल्लू की एक महिला ने एक अधिकारी पर दुर्व्यवहार का आरोप जड़ा है। महिला ने आरटीआई के तहत अधिकारी के संबंधित कार्यालय से कोई जानकारी मांगी थी। निर्धारित समयावधि में जानकारी न मिलने पर जब महिला ने अधिकारी के दफ्तर का रुख किया तो पूछने पर अधिकारी पहले आगबबूला हो उठे और बाद में महिला से दुर्व्यवहार किया। महिला ने इस संदर्भ में आरोप जड़ते हुए पुलिस के पास शिकायत की है। पुलिस ने महिला की ओर से मिले शिकायत पत्र को सदर थाना पुलिस को जांच के लिए प्रेषित कर दिया है।

पुलिस का कहना है कि महिला को बुलाया गया है और तमाम बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि शिकायतकर्ता महिला को यह भी पुलिस ने बता दिया है कि अगर संबंधित आरटीआई का जवाब निर्धारित समयावधि में नहीं आया तो इसको लेकर उच्चाधिकारी के यहां अपील क्यों नहीं की। हालांकि महिला ने पुलिस को कहा कि वे अपील भी करेगी लेकिन अधिकारी द्वारा दुर्व्यवहार के मामले की भी जांच की जाए।

किस तरह का और कैसा दुर्व्यवहार हुआ है, इस मामले पर पुलिस ने जांच खोल दी है। पुलिस का कहना है कि सूचना मिली है कि महिला वैसे पीड़िता है और ऐसी स्थिति में भी कोई इस तरह का दुर्व्यवहार करता है तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कुल्लू के डीएसपी प्रियंक गुप्त ने महिला की ओर से शिकायत पत्र मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शिकायत पत्र को सदर थाना पुलिस को प्रेषित किया गया है। छानबीन के बाद सदर थाना पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News