‘मेरी एंबुलैंस, स्वच्छ एंबुलैंस’ अभियान के विजेताओं को किया सम्मानित

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 04:38 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): स्वास्थ्य विभाग के तहत जीवीके ईएमआरआई की 108 एंबुलैंस सेवा और 102 जननी एक्सप्रैस एंबुलैंस सेवा को और बेहतर बनाने की दिशा में आरंभ किए गए ‘मेरी एंबुलैंस, स्वच्छ एंबुलैंस’ अभियान के दौरान जिला में सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले कर्मचारियों को वीरवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्निहोत्री ने सम्मानित किया।

‘मेरी एंबुलैंस, स्वच्छ एंबुलैंस’ अभियान में गलोड़ अस्पताल की 108 एंबुलैंस और बड़सर अस्पताल की 102 जननी एक्सप्रैस एंबुलैंस सर्वश्रेष्ठ पाई गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सर्वश्रेष्ठ 108 एंबुलैंस की ईएमटी नीता देवी और पायलट रवि कुमार, 102 जननी एक्सप्रैस एंबुलैंस के ईएमटी विकास ठाकुर और पायलट अनिल कुमार व कैप्टन राकेश कुमार को सम्मानित किया। डॉ. आरके अग्निहोत्री ने बताया कि एंबुलैंस की सफाई, सभी उपकरणों और दस्तावेजों के बेहतर रखरखाव तथा एंबुलैंस से संबंधित अन्य सभी कार्यों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए उक्त कर्मचारियों को सम्मानित किया गया है। इस अवसर पर ईएमआरआई के कार्यक्रम प्रबंधक अभिषेक भंगालिया, जिला प्रबंधक पंकज शर्मा और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

उधर, जीवीके ईएमआरआई के प्रदेश प्रभारी मेहुल सुकुमारन ने ‘मेरी एंबुलैंस, स्वच्छ एंबुलैंस’ अभियान के विजेताओं को बधाई देते हुए बताया कि इस अभियान के दौरान अन्य कर्मचारियों ने भी सराहनीय सेवाएं प्रदान की हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना संकट के दौरान भी ये कर्मचारी अपनी जान की परवाह किए बगैर निरंतर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News