अब गुलाबा बैरियर में धांधली पर लगेगी ब्रेक, प्रशासन ने उठाया ये गंभीर कदम

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2019 - 04:06 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): गुलाबा बैरियर पर कथित धांधली को रोकने के लिए प्रशासन सतर्क हो गया है। अब मनाली से 14 किलोमीटर दूर कोठी में बैरियर लगा दिया गया है। रोहतांग की ओर जाने वाले पर्यटक वाहन की जांच अब गुलाबा से पहले कोठी में होगी। ऑनलाइन परमिट प्राप्त वाहन ही कोठी से आगे जा सकेंगे। बिना अनुमति वाले वाहन कोठी से ही वापस कर दिए जाएंगे। डी.सी. कुल्लू यूनुस ने बताया कि सोशल मीडिया में गुलाबा बैरियर पर हो रही धांधली के वायरल वीडियो को प्रशासन ने गंभीरता से लिया है।
PunjabKesari, Barrier Image

प्रशासन ने माना है कि सैलानियों की आमद बढ़ते ही गुलाबा में धांधली बढऩे लगी है। उन्होंने बताया कोठी में अतिरिक्त बैरियर लगाया गया है। गुलाबा बैरियर सहित ट्रैफिक जाम और मनाली की गंभीर समस्याओं को लेकर मनाली में बैठक आयोजित की गई। उन्होंने बताया कोठी में बैरियर स्थापित कर दिया है और उसने काम शुरू कर दिया है।
PunjabKesari, Barrier Image

डी.सी. ने बताया कि वाहन चालकों से आग्रह किया कि वे प्रशासन की आंखों में धूल न झोंकें। प्रशासन ने एक ही नंबर प्लेट के 2 वाहन पकड़े हैं, जिन पर कड़ी कार्रवाई की गई है। इससे पहले भी आदेशों का उल्लंघन करने वाले 6 वाहन चालकों पर कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि सॉफ्टवेयर की खामियों को दूर कर लिया गया है। अब कोई भी वाहन चालक एन.जी.टी. के आदेशों की अवहेलना करता हुआ पाया जाता है तो उसकी गाड़ी ब्लैकलिस्ट कर दी जाएगी।
PunjabKesari, Barrier Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News