कहां छिपे हैं बीजेपी के सांसद अनुराग : सुजानपुर कांग्रेस

7/1/2020 3:04:58 PM

सुजानपुर : जिला कांग्रेस महासचिव जोगिंद्र ठाकर, सुजानपुर कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश, सुजानपुर कांग्रेस के महासचिव डॉ. अशोक राणा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष वीना धीमान, बीडीसी अध्यक्ष सपना कुमारी ने सुजानपुर बीजेपी नेताओं द्वारा विधायक राजेंद्र राणा को लेकर की गई बयानबाजी पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा है कि राजेंद्र राणा के लिए अभद्र भाषा बोलने वाले नेता सवाल करने से पहले जनता को यह बता दें कि वह किस श्रेणी के नेताओं में आते हैं।

बेतुके कुतर्क व बेतुकी बयानबाजी चमचागिरी के लिए तो ठीक है, लेकिन ऐसे बयानों से सिर्फ इन नेताओं का तो अपना उल्लु सीधा हो सकता है, लेकिन ऐसे बयानों से जनता का कोई भला नहीं हो सकता है। बीजेपी नेताओं ने कहा है कि अपना कद देखने की उन लोगों को जरुरत है जो चमचागिरी करके अपनी ठेकेदारी व दुकानदारी को चमका रहे हैं, न कि सुजानपुर कांग्रेस के विधायक राजेंद्र राणा व उनकी टीम के नेताओं को जो अपनी सेवा साधना व संकल्प के लिए सुजानपुर में ही नहीं समूचे प्रदेश में जाने जाते हैं। 

कांग्रेस महासचिव जोगिंद्र ठाकुर ने कहा है कि चंडीगढ़ के सवाल पर जवाब देते हुए कहा है कि लॉकडाउन के बाद रातों रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा लगाए गए कर्फ्यू के कारण अगर राजेंद्र राणा चंडीगढ़ में कुछ दिन के लिए रुके थे तो इस पर बेतुके सवाल किस हैसियत से किए जा रहे हैं। क्या सुजानपुर बीजेपी के नेता बताएंगे कि कर्फ्यू के दौरान राणा को उनकी सरकार ने कोई स्पेशल पास इशू किया था? उन्होंने कहा कि सुजानपुर की जनता जानती है कि जैसे ही राणा लॉकडाउन के बाद सुजानपुर पहुंचे तो अपने सेवा संकल्प को लेकर सुजानपुर के घर-घर में मास्क, सेनेटाइजर व जूस बांटते हुए कोरोना महामारी के बचाव में दिन-रात डटे रहे।

सुजानुपर कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश ने कहा है कि शर्म तो उन लोगों को आनी चाहिए जो अभी तक भी क्षेत्र में ढूंढे नहीं मिल रहे हैं। विधायक तो लोगों के बीच हैं, लेकिन सांसद अनुराग ठाकुर से जनता तो क्या अब उनके कार्यकर्ता भी मिलने को तरस चुके हैं। जमीनी हकीकत जनता देख व समझ रही है। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में रहते हुए लॉकडाउन में फंसे हुए लोगों की जो पैरवी व मदद विधायक राणा ने की है, उसका प्रमाण पत्र बीजेपी के अड्डा बाजों से लेने की कांग्रेस को जरूरत नहीं है। पंजाब कांग्रेस के साथ प्रदेश की जनता ने इस मामले के लिखित प्रमाण राणा को देते हुए उनकी सराहना की है। सुजानपुर कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं को सलाह दी है कि वह महज अपनी चमचागिरी के लिए अपने नेताओं की फजीहत न करवाएं, क्योंकि जनता सब जानती है।
 


Edited By

prashant sharma

Related News