जब कराटे मास्टर का एक मुक्का पड़ते ही बेहोश हो गए टाइगर श्रॉफ

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 08:15 PM (IST)

मनाली: कराटे मास्टर का एक मुक्का पड़ते ही अभिनेता टाइगर कुछ पल के लिए बेहोश हो गए। मास्टर ने कड़ा प्रशिक्षण देने के चलते बर्फीली वादियों में टाइगर के साथ कोई हमदर्दी नहीं दिखाई। दिनभर टाइगर ने अपने प्रशिक्षक से कराटे के गुर सीखे। टाइगर श्रॉफ  खुद को मजबूत करना चाहते हैं ताकि सरहद पर देश की सुरक्षा के दौरान दुश्मनों को चारों खाने चित्त कर सकें। कुछेकदृश्य में अभिनेता को सेना वर्दी में दिखाया गया जबकि प्रशिक्षण केसमय कुछ दृश्य साधारण कपड़ों में भी फिल्माए गए। 
PunjabKesari
एक्शन, कट व ओके से गूंज उठी मनाली की वादियां
पर्यटन नगरी मनाली की वादियां एक बार फिर एक्शन, कट व ओके से गूंज उठी हैं। शनिवार को पर्यटन स्थल कोठी में शूटिंग की गई। सुबह ही यूनिट ने कोठी की वादियों में दस्तक दे दी। लगभग 10 बजे अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने डायरैक्टर अहमद खान संग शूटिंग स्थल पर पहुंचे। कड़ी सुरक्षा के बीच दिनभर शूटिंग का क्रम चलता रहा। रविवार को स्थानीय युवाओं पर भी दृश्य फिल्माए जाएंगे। स्थानीय युवाओं को बर्फ के बीच सेना के जवानों के रूप में दर्शाया जाएगा। बागी-2 फिल्म की शूटिंग के चलते मनाली में रौनक दोगुनी हो गई है। 
PunjabKesari
21 फरवरी को फिल्म के पोस्टर में दिखेगा रोहतांग दर्रा 
निदेशक अहमद खान ने बताया कि शनिवार को कराटे मास्टर शिंफू  द्वारा अभिनेता को प्रशिक्षण देते हुए दिखाया गया और अगर समय पर शूटिंग समाप्त हो जाती है तो वे रविवार को ही वापस लौट जाएंगे। उन्होंने बताया कि 21 फरवरी को फिल्म का ट्रेलर व पोस्टर रिलीज होगा जिसमें बर्फ  से लदा रोहतांग दर्रा देखने को मिलेगा। उन्होंने बताया कि 30 मार्च को फिल्म भी रिलीज हो जाएगी, जिसका देशभर के लोग भरपूर आनंद उठाएंगे। 

बागी-2 फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें 
उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला की पिछली फिल्म जुड़वा-2 भी सुपरहिट रही थी। इसलिए बागी-2 फिल्म को लेकर भी काफी उम्मीदें हैं। स्थानीय को-ऑर्डीनेटर अनिल कायस्ता ने बताया कि बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ  पर दिनभर दृश्य फिल्माए गए। रविवार को भी कोठी की बर्फीली वादियों में शूटिंग की जाएगी। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह यूनिट वापस लौट जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News