जब चिट्टे के आरोपी का पीछा करते खाई में जा गिरा कांस्टेबल

9/25/2020 8:58:00 PM

अम्ब (अश्विनी): पुलिस के चंगुल से भागे चिट्टे के आरोपी का पीछा करते ऊना पुलिस की स्पैशल इन्वैस्टीगेशन यूनिट (एसआईयू) का कांस्टेबल गहरी खाई में गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल कांस्टेबल को सिविल अस्पताल अम्ब से प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर कर दिया गया है। यह घटना शुक्रवार देर सायं मुबारिकपुर बाईपास (चिंतपूर्णी रोड) के समीप घटी है।

जानकारी के अनुसार जिला ऊना एसआईयू (पुलिस) की इंचार्ज इंस्पैक्टर इंदु बाला की अगुवाई में आरक्षी राजन ठाकुर, एचएचसी सुरेश व प्रमोद पर आधारित टीम ने एक बाइक सवार युवक को शक के आधार पर रोककर तलाशी ली तो उसके पास से चिट्टा बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि जब पुलिस कार्रवाई कर रही थी तो शातिर पुलिस के चंगुल से छूटकर जंगल की तरफ भाग गया। इस दौरान एसआईयू टीम ने तुरंत आरोपी का पीछा किया। पुलिस का कहना है कि एसआईयू का कांस्टेबल राजन ठाकुर आरोपी का पीछा करते समय अनियंत्रित होकर एक गहरी खाई में गिरकर बुरी तरह से चोटिल हो गया।

आरोपी गांव सांगो टकराला, मुकेरियां, होशियारपुर (पंजाब) का निवासी बताया जा रहा है। आरोपी को पकडऩे के लिए थाना प्रभारी अम्ब रमन चौधरी की अगुवाई में बड़ी संख्या में पुलिस कर्मचारियों ने पूरी तरह से जाल बिछा दिया है और उसे ढूंढने के लिए पुलिस का सर्च अभियान लगातार देर रात तक जारी है।


Vijay

Related News