जब बस में सवार युवक से कंडक्टर ने कर डाली मारपीट, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 28, 2021 - 09:04 PM (IST)

नाहन (दलीप): नाहन से कौलावाला-भुड्ड मार्ग पर गई एचआरटीसी की बस उस समय सुर्खियों में आ गई जब बस के कंडक्टर ने एक यात्री युवक के साथ बदसलूकी कर मारपीट कर डाली। मामला बिना टिकट यात्रा करने पर गर्माया था लेकिन कंडक्टर ने युवक से टिकट न लेने का कारण जाने बिना गाली-गलौच के साथ मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते कंडक्टर ने युवक को एक के बाद एक थप्पड़ जड़ते हुए उसे बस से नीचे उतार दिया। उधर, युवक का कहना था कि उसने टिकट मांगा था लेकिन बस में भीड़ होने के चलते वह टिकट नहीं ले पाया। इस घटनाक्रम की वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो युवक के गांव वाले रूट पर पहुंच गए। इससे पहले कि विवाद बढ़ता, मामले को सुलझाने के लिए स्थानीय प्रतिनिधियों ने मोर्चा संभाल लिया और कंडक्टर से गांव वालों के सामने माफी मंगवाकर मामला शांत करवाया।

यहां देखें वीडियाे...
 

 
HRTC कंडक्टर ने यात्री को मारा थप्पड़, फिर मांगी माफी, मारपीट और बदसलूकी का VIDEO VIRAL

HRTC कंडक्टर ने यात्री को मारा थप्पड़, फिर मांगी माफी, मारपीट और बदसलूकी का VIDEO VIRAL #hrtc #conductorslappassenger #videoviral #nahan #VIRALPOSTHRTCCONDUCTERSLAP

Posted by Punjab Kesari / Himachal on Wednesday, July 28, 2021

नियमानुसार कार्रवाई अमल में ला सकता था कंडक्टर

सवाल यह भी उठता है जब कोई यात्री बिना टिकट यात्रा कर भी रहा है तो कंडक्टर को कोई हक नहीं बनता कि वह उसके साथ बदसलूकी व मारपीट करे। अगर ऐसा हुआ भी था तो कंडक्टर को नियमानुसार कार्रवाई अमल में लानी चाहिए थी लेकिन ऐसा न कर कंडक्टर ने स्वयं ही फैसला सुनाते हुए जहां यात्री युवक के साथ बदतमीजी की, वहीं उसे सभी लोगों के सामने बस से नीचे उतारते हुए बेइज्जत भी किया। जब मामला बढ़ा और ग्रामीण एकत्रित हुए तो कंडक्टर ने माफी मांगकर अपनी छुड़ाई। इस पूरा घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से चर्चाओं का बाजार भी गर्म रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News