Himachal: राज्य के नैशनल हाईवे पर क्या है ट्रैफिक की स्थिति, जानिए ताजा अपडेट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 11:03 AM (IST)

हिमाचल डैस्क: हिमाचल प्रदेश में बुधवार को अधिकांश क्षेत्रों में धूप खिली हुई है। वहीं नैशनल हाईवे पर वाहनों की आवाजाही भी सुचारू रूप से चल रही है। आइए जानें राज्य में नैशनल हाईवे की क्या स्थिति है।

शिमला में हल्के बादलों के साथ सुबह धूप खिली हुई। शिमला-सोलन, शिमला-बिलासपुर और शिमला-ठियोग एनएच पर यातायात सुचारू रूप से चल रहा है। -संतोष (शिमला) 

जिला चम्बा में आज मौसम खराब है, लेकिन अभी तक बारिश नहीं हुई है। पठानकोट-भरमौर एनएच समेत चम्बा-खजियार व चम्बा-चुवाड़ी वाया जोत मार्ग यातायात के लिए बहाल है। -काकू चौहान (चम्बा)

हमीरपुर जिला में मौसम साफ है। जिला की सभी सड़कें तथा एनएच-103 धर्मशाला से शिमला वाया हमीरपुर और एनएच-3 हमीरपुर से मंडी वाया टौणीदेवी यातायात के लिए खुले हैं। -राजीव (हमीरपुर)

मंडी जिला में बुधवार सुबह धूप निकलने के साथ मौसम साफ है। मनाली-चंडीगढ़ एनएच पंडोह के 9 मील, खोतीनाला, मुन होटल और जोगणी मोड़ पर वाहनों के लिए वनवे खुला है, जबकि कुल्लू के लिए वैकल्पिक मार्ग मंडी-कटौला-बजौरा सड़क एलएमवी वाहनों की आवाजाही के खुला है। -रजनीश हिमालयन (मंडी)

चंडीगढ़-मनाली एनएच, औट-लुटरी नैशनल हाईवे 305 यातायात के लिए बहाल हैं। जिला में आज मौसम साफ है। -शंभू प्रकाश (कुल्लू)

कांगड़ा जिला में मौसम साफ है। धर्मशाला-पठानकोट व शिमला एन-एच पर यातायात सुचारू रूप से चला हुआ है। पालमपुर क्षेत्र में पठानकोट-मंडी राजमार्ग यथावत बहाल है। जिनेश, भृगु (कांगड़ा-पालमपुर)

सिरमौर जिला में तीनों नैशनल हाईवे नाहन-कुमारहट्टी 907ए, कालाअम्ब-पांवटा साहिब-देहरादून और पांवटा साहिब-शिलाई नैशनल हाईवे 707 पर वाहनों की आवाजाही सुचारू रूप से चल रही है। वहीं मौसम की बात करें तो अधिकांश इलाकों में बादल छाए हुए हैं। -आशु (नाहन)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News