आखिर सीएम के सुरक्षा अधिकारी ने ऐसा क्या कह दिया कि एसपी का उठ गया हाथ

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 11:36 PM (IST)

कुल्लू (ब्यूरो): आखिर मुख्यमंत्री के सुरक्षा दस्ते के अधिकारी ब्रजेश सूद ने एसपी गौरव सिंह को ऐसा क्या कह दिया, जिससे एसपी का हाथ उठ गया। वीडियो में थप्पड़ तो नजर आ रहा है लेकिन इसका ऑडियो रिकॉर्ड नहीं हुआ है। ब्रजेश सूद द्वारा एसपी को कहे गए शब्द क्या थे, इन्हीं को लोग जानना चाह रहे हैं। हालांकि मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्थियों का कहना है कि ब्रजेश सूद ने जो शब्द कहे थे, वे बेहद जलील करने वाले थे। ऐसे शब्दों को कोई सुनना व कहना कतई पसंद नहीं करेगा। लूज टाकिंग के चलते एसपी को हाथ उठाना पड़ा। उसके बाद मुख्यमंत्री के पीएसओ ने एसपी गौरव सिंह को लात भी मारी। इस पूरे प्रकरण की जांच चल रही है और जांच टीम ने घटना स्थल का भी वीरवार को मुआयना किया। इस पूरी घटना की खूब चर्चा हो रही है और पुलिस अधिकारियों के इस प्रकार भिडऩे से कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। जांच टीम ने जबरन अवकाश पर भेजे अधिकारियों के बयान भी दर्ज किए हैं।
PunjabKesari, Fight Image

एक और वीडियो हुआ वायरल

इस बीच वीरवार को एक और वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो उस समय का है जब मुख्यमंत्री हैलीकॉप्टर के जरिए बुधवार को ढालपुर पहुंचे। हैलीकॉप्टर की ढालपुर मैदान में लैंडिंग के दौरान काफी धूल उड़ी। भयंकर धूल उडऩे के कारण मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए मैदान में खड़े अधिकारी और अन्य लोग दौड़कर सड़क की ओर भागे। जब प्रोपैलर ने घूमना बंद कर दिया और मुख्यमंत्री हैलीकॉप्टर से उतरे, तब उनके स्वागत के लिए अधिकारी और अन्य लोग मैदान में गए और मुख्यमंत्री का स्वागत किया। उसके बाद जब मुख्यमंत्री काफिले की ओर बढऩे लगे तो भी ब्रजेश सूद और गौरव सिंह के बीच पानी के छिड़काव को लेकर कुछ बहस हुई। चर्चा है कि यहीं से विवाद शुरू हुआ होगा। हालांकि मैदान में पानी का छिड़काव करवाना प्रशासन, जल विभाग तथा अन्य महकमों का कार्य था।

PunjabKesari, DGP Sanjay Kundu Image

डीजीपी संजय कुंडू ने ली जांच प्रक्रिया के पल-पल की अपडेट

वीरवार को डीजीपी संजय कुंडू भी कुल्लू में ही रहे और जांच प्रक्रिया का पल-पल की अपडेट लेते रहे। शाम के समय संजय कुंडू भी मुख्यमंत्री के साथ शिमला लौट गए। मुख्यमंत्री ने एयरपोर्ट में हुए प्रकरण पर बुधवार को ही 3 दिन के भीतर जांच पूरी कर रिपोर्ट देने को कहा है। शुक्रवार को जांच रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपी जाएगी। इधर, एसपी गौरव सिंह, ब्रजेश सूद और बलवंत सिंह जबरन अवकाश पर भेजे गए हैं। लोगों को भी इस बात का इंतजार है कि आखिर इस रिपोर्ट में क्या निकलकर सामने आता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News