MC में लोगों के काम लटकाने वालों की खैर नहीं

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2019 - 10:39 AM (IST)

धर्मशाला (नरेश) : नगर निगम धर्मशाला ने लोगों के काम लटकाने वाले अधिकारियों को लटकाने का मन बना लिया है। जे.ई. रिश्वत कांड के बाद किरकिरी से अपनी छवि सुधारने की कवायद में एम.सी. प्रशासन सख्त कदम उठाने जा रहा है, जिसमें संबंधित कर्मचारी की शिकायत मिलने पर जांच बिठाने के साथ दोष सामने के कारण बताओ नोटिस जारी करके बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को नगर निगम धर्मशाला में आयोजित पाक्षिक रिव्यू बैठक का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता नगर निगम के आयुक्त प्रदीप ठाकुर ने की। इस दौरान नगर निगम के मेयर देवेंद्र जग्गी, डिप्टी मेयर ओंकार नैहरिया की मौजूदगी में विभिन्न कार्यों की समीक्षा की गई। बैठक के दौरान चर्चा हुई कि बिना किसी कारण के फाइलों को दबाने वाले नगर निगम के कर्मचारियों को अब बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि नगर निगम का कोई कर्मचारी समय पर कार्य नहीं कर रहा है तो सीधे उसकी शिकायत मेयर या आयुक्त को की जाए। जिस पर तुरंत विभागीय जांच बिठाते हुए संबंधित कर्मचारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा। उधर, नगर निगम के मेयर देवेंद्र जग्गी ने कहा कि अब नगर निगम के अधिकारियों की लेटलतीफी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मेयर ने कहा कि यदि कोई कर्मचारी बेवजह काम की फाइल लटका रहा है तो इसकी शिकायत सीधा नगर निगम कार्यालय में करें ताकि संबंधित कर्मचारी के खिलाफ बनती कार्रवाई अमल में लाई जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News