पूर्व CPS नीरज भारती व कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा के बीच सोशल मीडिया पर छिड़ा युद्ध, जानिए क्यों

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 11:25 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक और सीपीएस रहे नीरज भारती की ओर से सोशल मीडिया में सदर मंडी के विधायक अनिल शर्मा के खिलाफ डाली गई एक पोस्ट के बाद फेसबुक पर विधायक अनिल शर्मा के बेटे कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा और नीरज भारती के बीच तीखी बहस गाली-गलौच तक पहुंच गई है। जानकारी के मुताबिक ये विवाद उस समय उपजा जब पूर्व सीपीएस नीरज भारती ने अपने फेसबुक पेज पर धर्मशाला इन्वैस्टर मीट में बैठे विधायक अनिल शर्मा का फोटो चंद लाइनों के साथ शेयर किया और उस पर जो कमैंट्स आने लगे तो उससे आहत होकर विधायक अनिल शर्मा के बेटे कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा की नीरज भारती से मैसेंजर पर तीखी बहस हुई और नीरज भारती ने इसे भी अपने फेसबुक पेज पर धमकी बताकर शेयर कर दिया, जिससे दोनों कांग्रेस नेताओं में बहस भद्दी गाली-गलौच तक जा पहुंची, जिसका फेसबुक पर कई बुद्धिजीवियों ने विरोध किया है। इस प्रकार की भाषा का प्रयोग करने के लिए फेसबुक नहीं बनी है।

मेरे सोशल मीडिया अकाऊंट को मैं खुद नहीं चलाता : आश्रय

इस बारे में मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रहे आश्रय शर्मा का कहना है कि मेरे दादा सुखराम और पिता अनिल शर्मा के खिलाफ दुष्प्रचार हो रहा था तो मेरी सोशल मीडिया टीम ने इसकी प्रतिक्रिया उस पोस्ट पर दीं तो उपरोक्त व्यक्ति ने भद्दी गालियां और प्राइवेट चैट भी सार्वजनिक कर दी। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पार्टी के अंदर ही कुछ लोग दूसरे वरिष्ठ नेताओं के प्रति आदरभाव नहीं रखते हैं। फेसबुक पर पोस्ट किए गए स्क्रीनशॉट मैंने नहीं डाले। मेरे सोशल मीडिया अकाऊंट को मैं खुद नहीं चलाता बल्कि इस काम को टीम द्वारा चलाया जाता है और इस बात की मैं जांच कर रहा हूं कि ऐसा क्यों हुआ।

मैं अभद्र टिप्पणियों खिलाफ हूं चाहे वो किसी पर भी हों

उन्होंने कहा कि मैं अपने ऊपर की गई किसी भी तरह की अमर्यादित टिप्पणी का जवाब उसी तरीके से नहीं देता हूं। हम एक परिवार की तरह हैं और परिवार की बातों को संजीदगी से लेते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अभद्र टिप्पणियों खिलाफ  हूं चाहे वो किसी पर भी हों। जिस परिवार ने अपना पूरा जीवन हिमाचल प्रदेश के विकास में लगा दिया हो उसके खिलाफ  इस तरह की बातें लिखना अशोभनीय हैं। अगर किसी की भावनाएं पोस्ट के चलते आहत हुई हैं तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं लेकिन ऐसी बातें राजनीतिक जीवन जी रहे परिवार के खिलाफ लिखना सही नहीं हैं।

मैंने कुछ गलत नहीं लिखा : नीरज भारती

उधर, पूर्व संसदीय सचिव नीरज भारती ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा के परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ गलत नहीं लिखा है। भारती ने कहा कि उन्होंने पंडित सुखराम के परिवार द्वारा बार-बार दल बदलने को लेकर अपने फेसबुक पेज पर टिप्पणी की थी। अनिल शर्मा वर्तमान में भाजपा के विधायक हैं जबकि आश्रय शर्मा कांग्रेस में हैं, ऐसे में उन्हें पार्टी का साथ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आश्रय शर्मा ने उन्हें निजी तौर पर भेजे मैसेज में बार-बार आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया जिसका जवाब उन्होंने उसी भाषा में दिया है। वह अपने इस रुख पर अडिग हैं और कांग्रेस पार्टी से दगा करने वालों को वह इसी भाषा में जवाब देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News