कोरोना प्रभावितों की करना चाहते हैं मदद, तो इस खाते में राशि कर सकते हैं दान

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 06:38 PM (IST)

शिमला: कोरोना प्रभावितों की मदद के लिए अब तक कई लोग सामने आ चुके हैं, और कई ऐसे भी है, जो कि मदद करना चाहते हैं, परंतु उनके पास ऐसा कोई माध्यम नहीं नहीं है। ऐसे ही लोगों के लिए हिमाचल सरकार ने एक खाता नंबर जारी किया है, जो लोग कोरोना प्रभावितों की मदद करना चाहते हैं, वे इस खाते में राशि दान कर सकते हैं। 

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस कोविड-19 महामारी के मद्देनज़र स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और अन्य संबंधित कर्मचारियों को व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण प्रदान करने तथा आवश्यक खाद्य सामग्री व दवाइयों की सुचारू आपूर्ति के लिए एचपी कोविड-19 सोलिडरिटी रिस्पॉन्स फंड सृजित किया है। उन्होंने कहा कि एचडीएफसी बैंक की छोटा शिमला स्थित शाखा में एक नया बैंक खाता संख्याः 50100340267282, आईएफएससी संख्याः एचडीएफसीे0004116 खोला है। कोरोना वायरस के प्रभावितों की सहायता के लिए जो भी व्यक्ति अंशदान करना चाहते हैं वो इस खाते में उदारतापूर्वक दान कर सकते हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि खाते में प्राप्त राशि को भारत सरकार के दिशा-निर्देशों के तहत प्रदेश में काॅर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व गतिविधियों के लिए खर्च किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस नेक कार्य के लिए दानकर्ता ऑनलाइन लिंक www.himachal.nic.in पर भी दान कर सकते हैं। उन्होंने प्रदेश के लोगों से अपील की है कि इस फंड के लिए उदारतापूर्वक अंशदान करें, ताकि जरूरतमंद लोगों को सहायता प्रदान की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News