सेवा ही संगठन अभियान-2 को सफल बनाने के लिए भाजपा ने कसी कमर

4/22/2021 8:07:33 PM

हमीरपुर (ब्यूरो): पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर हमीरपुर जिला भाजपा ने सेवा ही संगठन अभियान-2 की शुरूआत करने का एवं जिला भाजपा के सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं एवं सभी मोर्चे प्रकोष्ठ की सहभागिता इस अभियान में सुनिश्चित करने का निर्णय लिया है। वीरवार शाम को हमीरपुर जिला भाजपा की वर्चुअल बैठक जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा की अध्यक्षता में हुई, जिसमेंं विशेष रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल, केंद्रीय वित्त एवं कॉर्पोरेट अफेयर्स राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर एवं जिला सह प्रभारी सुमित शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे। जिला सह प्रभारी सुमित शर्मा ने बैठक में पार्टी हाईकमान द्वारा आगामी समय के लिए तय किए गए कार्यक्रमों की रूपरेखा तथा होने वाली गतिविधियों से सबको अवगत करवाया। बैठक में कोविड-19 से सुरक्षा एवं महामारी से लड़ाई लडऩे के लिए तथा सेवा ही संगठन अभियान की योजना क्रियान्वयन एवं समीक्षा की दृष्टि से संयोजक एवं सहसंयोजकों की नियुक्ति की गई।

बैठक के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने आह्वान किया है कि पिछले वर्ष की भांति भाजपा कार्यकर्ता कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप से प्रभावित एवं जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए फिर से उपलब्ध हो जाएं। उन्होंने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि जिस प्रकार कुछ समय पूर्व तक इस महामारी पर काफी हद तक काबू पाया जा चुका था लेकिन असावधानी और लापरवाही के चलते एक बार फिर से यह महामारी खतरनाक तरीके से संक्रमण फैला रही है, ऐसे में कुछ लोग केवल आलोचना कर एक डर और भय का माहौल समाज में उत्पन्न करने की कोशिश कर रहे हैं। सब लोग मास्क पहनें, सामाजिक दूरी को अपनाएं, सैनिटाइजर का उपयोग करें, स्वच्छता रखें और वैक्सीनेशन करवाएं। एकजुट हौसले के साथ सब इस महामारी से लड़ें और खुद को, अपने परिवार को, अपने समाज को और इस देश को सुरक्षित बनाएं।

बैठक में केंद्रीय वित्त एवं कॉर्पोरेट अफेयर्स राज्य मंत्री ने भी कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण पर चिंता व्यक्त की एवं जिला भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे इस महामारी से लडऩे में समाज के प्रत्येक व्यक्ति की सहायता करें। उन्होंने पार्टी की सोशल मीडिया टीम को भी जिम्मेदारी सौंपते हुए कहा कि इस महामारी के संदर्भ में समाज में फैलाई जा रही नैगेटिविटी से भ्रमित होने से लोगों को बचाएं और सरकार द्वारा इस बीमारी से लडऩे के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में आम जनता के बीच जागरूकता फैलाएं। उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता पदाधिकारी जनमानस को कोविड-19 से बचने के लिए तय की गई स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के बारे में बताएं वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रेरित करें एवं इस महामारी से पीड़ित लोगों व उनके परिवार वालों की सेवा करने के लिए उपस्थित रहे।

पार्टी जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व द्वारा जो भी दिशा-निर्देश संगठन को दिए गए हैं उनको पूरा करने के लिए जिला का संगठन तैयार है। सेवा ही संगठन अभियान-दो को सघनता के साथ पूरे जिला में चलाया जाएगा, जिसमें पार्टी के प्रदेश कार्यकर्ता की सहभागिता सुनिश्चित रहेगी पार्टी द्वारा हैल्पलाइन नंबर जारी किए जा रहे हैं। सेवा ही संगठन अभियान दो के जिला संयोजक की जिम्मेवारी हरीश शर्मा तथा रमेश शर्मा वीरेंद्र ठाकुर हरदयाल सिंह देशराज शर्मा वह कुलदीप ठाकुर को जिला सह संयोजक की जिम्मेदारी देने की घोषणा उन्होंने की है। कोविड-19 महामारी के प्रकोप के दौरान किसी भी तरह की समस्या से पीड़ित कोई भी व्यक्ति मदद लेने के लिए जिला भाजपा के हेल्पलाइन नंबर 9418138458 पर किसी भी समय कॉल कर सकता है।


Content Writer

Vijay

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static