1971 युद्ध का विजय दिवस : वीरेंद्र कंवर सहित प्रशासनिक अधिकारीयों ने दी शहीदों की श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 12:57 PM (IST)

ऊना (अमित) : 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध में भारत की जीत को आज ऊना में विजय दिवस के रूप में मनाया गया। भूतपूर्व सैनिकों द्वारा आयोजित समारोह में पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। एमसी पार्क में शहीद स्मारक पर पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर सहित प्रशासनिक अधिकारीयों और पूर्व सैनिकों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके उपरान्त बचत भवन में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें शहीदों के परिवारों को सम्मानित किया गया।
PunjabKesari

पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने 1971 भारत-पाक युद्ध के वीर सैनिकों को याद किया और कहा कि भारतीय सेना के पराक्रम के आगे पाकिस्तान के 93 हजार सैनिकों ने घुटने तक दिए और यह भारत की एक बहुत बड़ी जीत थी।वहीं पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने नागरिकता संशोधन बिल पर हो हल्ला करने वालों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल को  राजनीतिक रंग में रंगने का प्रयास किया जा रहा है जबकि भारत के नागरिकों के हितों के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं की जा रही है। 
PunjabKesari

कंवर ने कहा कि कुछ लोग राजनितिक भावना से ग्रसित होकर मात्र विरोध के लिए इस बिल का विरोध कर रहे है और मुस्लिम समुदाय को गुमराह कर रहे है। वहीं हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष पद को लेकर चल रही चर्चाओं में अपना नाम सामने आने के बाद फिलहाल कंवर ने ऐसी चर्चाओं को सिरे से नकार दिया लेकिन कंवर ने साफ़ किया कि पार्टी उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपेगी उसे अवश्य निभाएंगे। कंवर ने कहा कि 20 दिसंबर तक भाजपा को नया अध्यक्ष मिल जाएगा। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News