चम्बा: सुंडला-बिहाली रोड पर वाहन के खाई में गिरने से एक की मौ.त, चालक गंभीर घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 02:21 PM (IST)

सलूणी (शक्ति): चम्बा जिला के सुंडला-बिहाली सड़क पर एक गाड़ी के नाले में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार टाटा सूमो गाड़ी (एचपी 01के-5375) सुंडला से बिहाली सड़क पर जा रही थी। चुआनी नामक स्थान पर पहुंचने पर चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। इसके चलते गाड़ी सड़क से करीब 150 मीटर नीचे नाले में जा गिरी। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए। वहीं सुंडला पंचायत उपप्रधान ने दुर्घटना की सूचना पुलिस थाना किहार और चौकी सुरंगानी को दी। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी सुरंगानी के प्रभारी विजय कुमार टीम सहित मौके पर पहुंचे और कानूनी कार्रवाई अमल में लाई।

हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान भुवनेश कुमार पुत्र ब्यास देव निवासी गांव गल, डाकघर टिकरू, तहसील सलूणी व जिला चम्बा व घायल गाड़ी चालक की पहचान दिलशाद पुत्र शफी मुहम्मद निवासी गांव पटेरनी, डाकघर खरोठी, तहसील सलूणी व जिला चम्बा के रूप में की गई है। बताया गया है कि गाड़ी के खाई में गिरते ही भुवनेश ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने लोगों के सहयोग से शव और घटना में गंभीर रूप से घायल चालक को खाई से निकालने के बाद मेडिकल कॉलेज चम्बा पहुंचाया। एसपी चम्बा अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटना में मारे गए व्यक्ति के शव काे पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस थाना किहार में गाड़ी चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी और लापरवाही से गाड़ी चलने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं एसडीएम सलूणी नवीन कुमार बताया ने कि सूचना मिलते ही संबंधित क्षेत्र के पटवारी को मौके का जायजा लेने के साथ रिपोर्ट शीघ्र कार्यालय में जमा करवाने के निर्देश दिए हैं। फील्ड से रिपोर्ट आने उपरांत नियम के तहत हरसंभव सहायता की जाएगी। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News