दर्दनाक हादसा : 200 फुट गहरी खाई में लुढ़का मालवाहक वाहन, चालक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 27, 2021 - 09:01 PM (IST)

कुल्लू (ब्यूरो): बिष्टबेहड़ इलाके में एक मालवाहक वाहन 200 फुट की ऊंचाई से गिर गया। हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। लोगों ने काफी मशक्कत के बाद शव को गाड़ी से बाहर निकाला। गाड़ी की पिचकी हुई बॉडी को मोटी लकड़ी व लीवर से ठीक करना पड़ा। कुछ बॉडी को तोडऩा पड़ा और उसके उपरांत शव निकाला जा सका। पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मंगलवार को तड़के यह हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि नींद की झपकी घटना का कारण रही होगी। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है और परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया। इस घटना से बिष्टबेहड़ व आसपास के क्षेत्र में मातम छा गया है। पुलिस के अनुसार बिष्टबेहड़ का तेजेंद्र पाल (33) मालवाहक जीप को लेकर निकला था। वह सब्जियों की सप्लाई लेकर जाता था और मंगलवार को भी सब्जी मंडी से गाड़ी लोड करवा कर सप्लाई लेकर निकलना था।

जब वह घर से निकला तो कुछ दूर ही गाड़ी पहाड़ी से लुढ़क गई। तेजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को फौरी राहत राशि प्रदान की गई है। एसपी गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि घटना के पीछे रहे अन्य कारणों का पता लगाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News