क्षेत्रीय अस्पताल में मरीज की मौत पर हुआ हंगामा, चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप

9/14/2021 12:43:28 PM

ऊना (अमित शर्मा) : क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में आज माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया जब अस्पताल में उपचाराधीन एक व्यक्ति की मौत हो गई। व्यक्ति की मौत के बाद उसके बेटे ने एमरजेंसी कक्ष के दरवाजे के शीशे तोड़ दिए और लापरवाही का आरोप जड़ते हुए चिकित्सकों और स्टाफ से गाली गलोच भी किया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौका पर पहुंची और मामले को शांत करवाया। वहीं स्वास्थ्य अधीक्षक निर्दोष भारद्वाज ने कहा कि इस मामले में आगामी कार्रवाई के लिए एसएमओ को निर्देश दिए गए है। 

क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में 57 वर्षीय व्यक्ति की मौत को लेकर बवाल खड़ा हो गया। पिता की मौत को लेकर जहां बेटे ने एमरजेंसी कक्ष के दरवाजे के शीशे तोड़ दिए, वहीं चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए गाली गलोच भी की। एमरजेंसी कक्ष में हो रहे हंगामे की सूचना मिलते ही अस्पताल में तैनात होमगार्ड जवान मौके पर पहुंचे और तोडफोड़ कर रहे युवक को काबू कर बाहर ले गए। वहीं सूचना मिलने के बाद एमएस ऊना निर्दोष भारद्वाज व एएसपी ऊना प्रवीण धीमान भी पहुंचे। जानकारी के मुताबिक हरिदास निवासी नंगल सलांगड़ी की सोमवार देर रात तबीयत खराब होने के चलते परिजन उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पहुंचे। जहां पर मंगलवार उपचार के दौरान हरिदास की मौत हो गई।

मौत की खबर पाते ही बेटे बंटी ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पहले चिकित्सकों व स्टॉफ को गाली गलोच शुरू कर दी। इतना ही नहीं गुस्से में आपा खोते हुए बंटी ने एमरजेंसी कक्ष के दरवाजे में लगे शीशे तोड़ दिए। माहौल गर्माता देख होमगार्ड जवान युवक को काबू कर बाहर ले गए और मामले को शांत करवाया। वही मृतक के रिश्तेदार ने कहा कि युवक ने अपने पिता की मौत के बाद हंगामा किया है लेकिन इस बारे माफी मांग ली गई है और वो इस मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहते। वहीं क्षेत्रीय अस्पताल के एम.एस. डॉ. निर्दोष भारद्वाज ने कहा कि नंगल सलांगड़ी का हरिदास उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचा था। परिजनों को कुछ टेस्ट के लिए कहा गया था। इसी बीच व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके बाद बेटे ने चिकित्सकों व स्टॉफ से गाली गलोच करते हुए तोडफोड़ शुरू कर दी है। अस्पताल प्रशासन मामले को लेकर जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

static