Una: पुलिस ने पकड़े तीनों आरोपी, बाइक सवार पर तलवार से हमला कर की थी लूटपाट

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 12:13 PM (IST)

टाहलीवाल, (गौतम): बीते दिन हरोली क्षेत्र के अंतर्गत पोलियां घाटी में दिन-दिहाड़े 3 अज्ञात लोगों ने एक बाइक सवार पर तलवार से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया था और उसकी जेब से 15,000 रुपए की नकदी, एक चांदी की चेन व एक सोने का कड़ा छीनकर फरार हो गए थे। पीड़ित अतुल निवासी जैजों पंजाब का कहना है कि जब वह जैजों से रोजाना की तरह अपने काम पर गांव छैत्रां के एक क्रशर पर जा रहा था तो पोलियां घाटी में सड़क किनारे झाड़ियों से निकल कर 3 अज्ञात लोगों ने उस पर अचानक हमला कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को सर्विलांस, मुखबिरों और सी.सी.टी.वी. फुटेज की मदद से जैजों बॉर्डर पर पकड़ लिया। तीनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों की पहचान मनीष कुमार उर्फ मेशू (19) पुत्र स्व. विजय कुमार निवासी गांव महदूद तहसील गढ़शंकर जिला होशियारपुर, संदीप कुमार (26) पुत्र देवराज गांव व डाकघर गज्जर तहसील गढ़शंकर जिला होशियारपुर और देवेंद्र कुमार (20) पुत्र रामपाल गांव व डाकघर गज्जर तहसील गढ़शंकर होशियारपुर पंजाब के रूप में हुई है।

अभी तक की जानकारी के मुताबिक मामला पुरानी रंजिश का होने के आसार लग रहे हैं। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर कार्रवाई कर रही है। उपपुलिस अधीक्षक मोहन रावत ने बताया कि हरोली पुलिस ने घटना के बाद 4 घंटे में मामला सुलझा कर सभी आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया है। पिछली हर वारदात को पुलिस ने सफलतापूर्वक सुलझाया है और इस घटना का भी पुलिस खुलासा करेगी। एस. पी. राकेश सिंह ने तीनों आरोपियों को पकड़ने की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News