Una: लोअर भंजाल में ट्रक ऑपरेटर से 3 लोगों ने की मारपीट, दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 11:30 AM (IST)

अम्ब, (अश्विनी): पुलिस थाना अम्ब के तहत लोअर भंजाल में एक ट्रक ऑप्रेटर ने तीन लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है । संजीव कुमार पुत्र गुरनाम सिंह निवासी गांव दौलतपुर चौक ने पुलिस थाना अम्ब में दी गई शिकायत में कहा कि मैं पेशे से ट्रक ड्राइवर हूं और मेरा खुद का ट्रक है जो मैं चलाता हूं और अपने व अपने परिवार का गुजर बसर करता हूं।

उसने आरोप लगाया है कि गत 7 सितम्बर को सुबह वह लोअर भन्जाल में एक दुकान पर बैठा हुआ था तो तीन लोग आए और मुझे मां- बहन की गंदी गालियां देनी शुरू कर दीं और मेरे साथ मारपीट करने लगे। मैं इन लोगों से प्रार्थना करता रहा कि आप लोग बिना कारण मेरे साथ मारपीट क्यों कर रहे हो परन्तु यह लोग मेरी किसी बात को सुनने को तैयार नहीं थे।

पुलिस थाना अम्ब के तहत लोअर भंजाल में एक ट्रक ऑप्रेटर ने तीन लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है । संजीव कुमार पुत्र गुरनाम सिंह निवासी गांव दौलतपुर चौक ने पुलिस थाना अम्ब में दी गई शिकायत में कहा कि मैं पेशे से ट्रक ड्राइवर हूं और मेरा खुद का ट्रक है जो मैं चलाता हूं और अपने व अपने परिवार का गुजर बसर करता हूं।

मेरी दाई आंख में पहले ही चोट लगी है, जिसका इलाज मुकेरियां से चल रहा है। आरोपियों ने जानबूझकर मेरी दाई आंख पर वार किए। अब मुझे दाई आंख से दिखाई देना बंद हो गया है और अब मैं गाड़ी चलाने में भी असमर्थ हूं। मुझे एक व्यक्ति ने उक्त लोगों के चंगुल से छुड़ाया। जाते-जाते उन्होंने धमकी दी है कि जब भी मौका मिला हम तुझे जान से खत्म कर देंगे। एस.एच.ओ. अम्ब गौरव भारद्वाज का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News