डंगे के निर्माण कार्य दौरान मलबे में दबे दो मजदूर, 1 की हालत नाजुक

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 09:39 AM (IST)

कांगड़ा। नंगल चौक खड्ड के समीप स्थित सत्संग घर में डंगे के निर्माण कार्य दौरान हादसा होने का समाचार मिला है। बता दें कि काम के दौरान मलबा गिरने से दो मजदूर दबने से घायल हो गए। इनमें से एक मजदूर की नाजुक हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर कर दिया गया है। घायल मजदूरों की पहचान रविंद्र कुमार पुत्र बाबूराम पंचायत गुरनबाड़ और सुनील कुमार के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, इस हादसे दौरान एक व्यक्ति को उपस्थित लोगों द्वारा बाहर निकाल लिया गया लेकिन दूसरे को बाहर निकालने के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को बुलाया गय़ा, जिन्होनें व्यक्ति को डेढ़ घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बाहर निकाला। घटना स्थल से उन दोनों मजदूरों को डाडासीबा सिविल अस्पताल ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद एक मजदूर की नाजुक हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज टांडा के लिए रेफर कर दिया गया।

फायर चौकी प्रभारी अजय कुमार ने दी जानकारी

डाडासीबा फायर चौकी प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि घटनास्थल में एक व्यक्ति के ऊपर मलबा गिरने की वजह से उनका आधे से ज्यादा शरीर मलबे के बीच में फंस गया था। करीब डेढ़ घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन में फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने उन्हें मलबे से बाहर निकाल लिया। घायल मजदूर को टांडा रेफर किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News