सीमैंट विवाद : अडानी ग्रुप के साथ दूसरी वार्ता भी विफल, ट्रक ऑप्रेटर्ज सील करेंगे प्रदेश की सीमाएं

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 10:20 PM (IST)

दाड़लाघाट/बिलासपुर (सोनी/अंजलि): अडानी ग्रुप व ट्रक ऑप्रेटर्ज के बीच अंबुजा के ऑडिटोरियम मीटिंग हाल में हुई वीरवार को दूसरी वार्ता में कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया है। बाघल लैंड लूजर के पूर्व प्रधान राम कृष्ण शर्मा ने अडानी के एकतरफा फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि अडानी ग्रुप किसी भी फॉर्मूले को मानने को तैयार नहीं है और जो आंकड़ा उन्होंने शुरूआती दौर पर बताया था, उस आंकड़े का आधार आज तक अडानी ग्रुप न सरकार को और न ट्रांसपोर्टर्ज को समझा पाया है। ट्रांसपोर्टर्ज के सुझाए गए फॉर्मूले को भी अडानी ग्रुप मानने को तैयार नहीं है। अडानी ग्रुप का यही रवैया रहा तो आगे भी अडानी ग्रुप के साथ होने वाली वार्ता के सफल होने की कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है। 
PunjabKesari

बीडीटीएस परिसर में धरना-प्रदर्शन व नारेबाजी 
एडीकेएम के पूर्व प्रधान बालक राम शर्मा ने कहा कि अडानी ग्रुप के साथ आज की वार्ता बेनतीजा रही है। शुक्रवार को ट्रक ऑप्रेटर्ज की संयुक्त कमेटी की बैठक का आयोजन 11 बजे किया जाएगा, जिसमें वीरवार को अडानी ग्रुप के साथ हुई वार्ता के बारे में चर्चा की जाएगी व अगली रणनीति तैयार की जाएगी। वहीं बीडीटीएस एवं भूतपूर्व ट्रक यूनियन के ट्रांसपोर्टर अडानी ग्रुप द्वारा सीमैंट ढुलाई रेट और कारखाने को नहीं खोलने को लेकर अपनाए जा रहे अड़ियल रवैये के कारण वीरवार दोपहर 12 बजे बीडीटीएस परिसर में धरना-प्रदर्शन कर उच्च मार्ग-21 से पैदल मार्च करते हुए एसीसी कालोनी पहुंचे। वापसी में एसीसी पार्किंग मैदान के साथ सड़क पर बैठकर धरना-प्रदर्शन किया और अडानी समूह के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं अब ट्रक ऑप्रेटर्ज ने शुक्रवार को सभी बॉर्डर को सील करने की योजना बनाई है। 

हिमाचल में हर जगह चक्का जाम किया जाएगा : लेखराम 
वहीं बीडीटीएस के चेयरमैन लेखराम वर्मा ने कहा कि अब समय आ चुका है कि हिमाचल में हर जगह चक्का जाम किया जाए। यदि जरूरत पड़ी तो ट्रांसपोर्टर्स का धरना दिल्ली दरबार तक पहुंचेगा क्योंकि ट्रांसपोर्टर्स की रोजी-रोटी को अचानक छीनने पर एक देश के बहुत बड़े पूंजीवादी का अड़ियल रवैया ही नहीं, बल्कि 2 सरकारों की आपसी लड़ाई भी है। इस दौरान हिमाचल के सभी बॉर्डर को सील करने की योजना बनाई गई। शुक्रवार से बीडीटीएस  सभा के ट्रांसपोर्टर टोलियां बनाएंगे, जो हिमाचल की सीमाओं को सील करेंगे। धरने-प्रदर्शन के दौरान एक्स सर्विसमैन यूनियन के प्रधान जगन्नाथ, जनरल सैक्रेटरी प्रदीप काका, पूर्व में रहे महासचिव शमशेर गौतम, रूप सिंह ठाकुर और जिला कोषाध्यक्ष सुरेश चौधरी सहित कई ट्रांसपोर्टरों ने संबोधित किया।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News