सिलैंडरों से भरा ट्रक पकड़ा, अवैध रूप से औद्योगिक क्षेत्र में किए जाते थे सप्लाई

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 12:00 PM (IST)

पांवटा साहिब (संजय) : उपमंडल में पुलिस टीम ने गैस सिलैंडरों से भरा एक ट्रक पकड़ा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गो गैस कंपनी मोहाली द्वारा भारी मात्रा में पांवटा साहिब के औद्योगिक क्षेत्र में गैस सिलैंडरों का वितरण किया जा रहा है। शनिवार रात को भी कुंजामतरालियों के एक घर में 21 किलोग्राम के 50 सिलैंडरों की सप्लाई दी जा रही थी।

इसके बाद ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने सिलैंडरों से भरे ट्रक को पकड़ कर चालक को हिरासत में लिया। मामला एक्सप्लोसिव धारा के तहत दर्ज किया जाना था इसलिए पुलिस ने इसके लिए कई विशेषज्ञों और अधिकारियों की सलाह ली और शनिवार देर रात विभिन्न धाराओं के साथ मामला दर्ज कर लिया। दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरा पहुंचाने वाला कार्य करने को लेकर धारा लगाई गई है।

दरअसल मोहाली से यहां तक बिना किसी दस्तावेज के 250 सिलैंडर लेकर ट्रक का हिमाचल की सीमा में प्रवेश करना अपने आप में बड़ा सवाल है। मोहाली से हिमाचल में प्रवेश से पहले सीमा पर बनी एक्साइज और पुलिस विभाग की चौकियों की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्नचिन्ह लग रहे हैं। सिलैंडर अवैध रूप से औद्योगिक क्षेत्र में सप्लाई किए जाते थे। पांवटा साहिब के थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि तकरीबन 250 सिलैंडरों के साथ गो गैस मोहाली के ट्रक को पकड़ा गया है। विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News