ट्रक की चपेट में आई दुकान, बाल बाल बचा दुकानदार

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 05:15 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश कुमार) : ज्वालामुखी नैशनल हाइवे पर सड़क किनारे बाजार में स्थित एक दुकान ट्रक की चपेट में आ गई। गलत ड्राइविंग के चलते ये हादसा पेश आया है। इस हादसे से दुकान के मालिक को काफी नुकसान हुआ है। हालांकि ट्रक मालिक ने इस हादसे को लेकर ट्रक ड्राइवर की गलती मानी है, साथ ही संबंधित दुकानदार को आश्वासन दिया है कि वह उसके पूरे नुकसान की भरपाई की जाएगी, जिसके चलते ट्रक मालिक व दुकानदार में आपसी सहमति के चलते ये मामला थाने में दर्ज नहीं हुआ है। 

जानकारी के अनुसार मामला वीरवार सुबह 10 बजे के करीब पेश आया, जब एक ट्रक जिसमें सब्जी की भरी थी वह सामान उतारकर ज्वालामुखी स्थित पुराना बस स्टैंड से नादौन की तरफ निकलने ही वाला था कि ट्रक की साइड दुकान में लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुकान के एक एंगल से ट्रक टकरा गया और पूरी दुकान को बाहर की तरफ धकेल दिया। यही नहीं इतने पर भी ट्रक चालक इस पर नियंत्रण नहीं रख पाया और यहां दुकान के साथ अंदर रखा काउंटर भी बाहर निकल गया। गनीमत ये रही कि दुकान के अंदर बैठा युवक इस हादसे से बाल बाल बच गया। इधर हादसा होने के बाद सभी लोग अपनी दुकानों से बाहर आ गए और इसके कारणों का पता लगाने में जुट गए। नजदीकी चौकी के पुलिस कर्मी भी यहां पहुंचकर छानबीन में जुट गए। एकाएक हुए हादसे के बाद थोड़ी देर के लिए यहां वाहनों का जमावड़ा भी लग गया, हालांकि बाद में दोनों की आपसी सहमति के बाद ट्रक को सड़क से हटा दिया गया और यातायात सुचारू रूप से चल पड़ा।

साइड का निकला पूरा शटर, हादसे के दौरान दुकान के अंदर था दुकानदार

ट्रक की चपेट में आई दुकान के बाद यहां लगा साइड का शटर व उसके साथ लगे एंगल बाहर निकल गए। इस दुकान के साथ ही अन्य एक दुकान का भी थोड़ा सा हिस्सा भी हिला है। बताया जा रहा कि जिस दौरान हादसा हुआ उस समय दुकानदार अंदर ही था। ट्रक की टक्कर से जोर से आवाज होने के बाद इस हादसे से दुकानदार बुरी तरह से सहम गया और आनन फानन में स्थानीय लोगों द्वारा तुरंत उसे बाहर निकाला गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News