जौणाजी रोड पर बड़ा पेड़ गिरने से बिजली की तारें टूटीं, बड़ा हादसा टला

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 09:49 PM (IST)

सोलन (अमित डोभाल): जौणाजी रोड पर एक बड़ा पेड़ गिर गया। इस कारण बिजली की तारें व खम्भे टूट गए। गनीमत रही कि जिस समय पेड़ गिरा उस समय सड़क से कोई नहीं गुजर रहा था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। पेड़ आसपास के भवनों में न गिर कर सीधे सड़क पर गिरा। घटना की सूचना मिलने के बाद फायर विभाग व लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर पेड़ को हटाया। विद्युत बोर्ड के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और बिजली व्यवस्था बहाल की।
PunjabKesari, Tree Image

लोगों ने पहले ही पत्र के माध्यम से अवगत करवाया था प्रशासन

जौणाजी रोड पर जो पेड़ गिरा उसे लेकर क्षेत्र के लोगों ने पहले ही पत्र प्रशासन को देकर यह अंदेशा जताया था कि पड़े के गिरने से बड़ा हादसा हो सकता है। बावजूद इसके प्रशासन इस पेड़ को कटवाने में नाकाम रहा। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि इसी क्षेत्र में अन्य कुछ पेड़ भी इसी प्रकार से गिर सकते हैं, लेकिन प्रशासन पेड़ काटने को लेकर लंबी औपचारिकताओं व कानून का हवाला देकर कटवाने में देरी कर रहा है।

शहर में कई पेड़ गिरने की कगार पर

शहर में 2 दर्जन से ज्यादा पेड़ गिरने की कगार पर हैं। इन पेड़ों को लेकर आसपास के लोगों ने नगर परिषद व जिला प्रशासन को पत्र भेजे हैं। बावजूद इसके पेड़ अभी तक नहीं काटे जा सके हैं। इस कारण तूफान व बारिश के दौरान लोगों को इनके गिरने का भय लगा रहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News