बनखंडी में अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़का ट्रैक्टर, चालक की मौके पर मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 11:52 AM (IST)

बनखंडी (राजीव शर्मा) : पुलिस चौकी रानीताल के अंतर्गत देहरा-धर्मशाला राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर बनखंडी के सन्याला के पास वीरवार देर रात एक मोड़ पर एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया और करीब 20-25 फीट गहरी खाई में लुढ़क गया। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक की मौके पर मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये हादसा  बीरबार देर रात को 1ः30 बजे के करीब हुआ। मृतक ट्रैक्टर चालक की पहचान मुकेश कुमार (36) पुत्र प्रेम चंद शर्मा गांव कड़ोह बनखंडी के रूप में हुई है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार ये हादसा बनखंडी से लगभग 2 किलोमीटर देहरा की तरफ सन्याला के समीप जंगल में हुआ है। ट्रैक्टर जिसमें हल लगा हुआ था अनियंत्रित होकर करीब 20-25 फुट सड़क से नीचे लुढ़क गया। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक मुकेश कुमार की ट्रैक्टर के पिछले बड़े टायर के नीचे दबने के कारण मौके पर ही मृत्यु हो गई। बता दें कि ट्रैक्टर चालक पेशे से कृषक था और उसकी तीन छोटी बच्चियां हैं जिनमें मानवी (6), सानवी (3), सबसे छोटी बेटी तवी (2) हैं। मृतक मुकेश कुमार के पिता ने बताया कि मुकेश कुमार सुबह से ही ट्रैक्टर लेकर लोगों की कनक बिजाई करने के लिए गया था तथा देर रात तक घर नहीं लौटा था। 

उक्त घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ हरिपुर सुशील कुमार, चौकी प्रभारी रानीताल विजय कुमार व आर्डिनरी हेड कांस्टेबल  विनोद कुमार तुरंत मौके पर पहुंचे और घटना का मुआयना किया। पुलिस द्वारा जेसीबी और स्थानीय लोगों विजय कुमार, मुकेश कुमार, राजकुमार डोगरा व अन्य लोगों की सहायता से ट्रैक्टर के टायर के नीचे से मृतक मुकेश कुमार के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को  अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल देहरा भेज दिया। उक्त घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है तथा मृतक ट्रैक्टर चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल देहरा में भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News