तूड़ी छोड़कर घर लौट रहा था ट्रैक्टर चालक, अचानक हो गया ये दर्दनाक हादसा

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2020 - 03:47 PM (IST)

नयनादेवी (ब्यूरो): कोट-कहलूर थाना के तहत बेरड़ा गांव के पास गत शुक्रवार को एक ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है तथा मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान कुलदीप पुत्र परस राम निवासी गांव बेरड़ा, जिला बिलासपुर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार कुलदीप ट्रैक्टर में तूड़ी भरकर गांव रन्नी में छोडऩे गया था। काफी समय तक घर वापस नहीं आने पर कुलदीप के परिजनों ने तूड़ी मंगवाने वाले व्यक्ति से सम्पर्क किया तो पता चला कि वह काफी समय पहले वहां से ट्रैक्टर लेकर चला गया है। चिंतित परिजनों ने कुलदीप की तलाश शुरू की तो उसका ट्रैक्टर बरेड़ा गांव से करीब 2-3 किलोमीटर दूर जंगल में दुर्घटनाग्रस्त हुआ मिला।

इसी दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर के पास कुलदीप भी अचेत अवस्था पड़ा हुआ था। परिजनों ने पुलिस व एम्बुलैंस को सूचित किया। इसके बाद अचेत अवस्था में पड़े कुलदीप को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीएसपी नयनादेवी संजय शर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर हादसे की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News