दर्दनाक हादसा : पत्थरों से लोड टिप्पर पहाड़ी से टकराया, चालक की मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 04:32 PM (IST)

अम्ब: अम्ब-हमीरपुर हाइवे पर पड़ते सिकरां दा परोह (ज्वार) में हुए एक सड़क हादसे में टिप्पर चालक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार अम्ब से करीब 15 किलोमीटर दूरी पर कांगड़ा-ऊना सीमा से सटे सिकरां दा परोह में वीरवार रात्रि करीब 12 बजे कैंची मोड़ पर पत्थर से लोड एक टिप्पर अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसा इतना भयंकर था कि चालक का शव दुर्घटनाग्रस्त टिप्पर की ड्राइविंग सीट में इतनी बुरी तरह से फंस गया कि देर रात्रि जेसीबी की मदद से लोगों ने उसे बाहर निकाला।
PunjabKesari, Tipper Accident Image

पत्थर लोड करके अम्ब की तरफ आ था टिप्पर

बताया जा रहा है कि टिप्पर चामुक्खा (कांगड़ा) में स्थित एक स्टोन क्रशर से पत्थर लोड करके अम्ब की तरफ आ रहा था। इस सड़क हादसे में टिप्पर चालक कृपाल सिंह (42) पुत्र बख्शी राम निवासी कुकार गुडारा (रक्कड़) कांगड़ा की मौत हो गई है। अम्ब पुलिस ने कार्रवाई के तहत सदाशिव स्टोन क्रशर चामुक्खा के मालिक रामपाल के बयान कलमबद्ध कर सड़क हादसे में शामिल वाहन को कब्जे में ले लिया है। क्रशर के मालिक ने बताया कि मृतक अपने पीछे पत्नी व 3 बच्चे छोड़ गया है।
PunjabKesari, Tipper Accident Image

करवाचौथ की रस्म पूरी करने बाद टिप्पर पर चढ़ा था चालक

बताया जा रहा है कि वीरवार सायं करवाचौथ व्रत के उपलक्ष्य पर कृपाल सिंह घर में रस्म पूरी करने के बाद देर रात 11 बजे टिप्पर पर चढ़ गया और करीब एक घंटे के बाद यह सड़क हादसा हो गया। इस घटना के बाद टिप्पर चालक के गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 व 304 ए के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को वारिसों के सुपुर्द कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News