इस कांग्रेस नेता ने अपने घर को कोविड सेंटर बनाने की दी पेशकश

4/22/2021 2:08:41 PM

धर्मशाला : हिमाचल प्रदेश में लगातार कोरोना केस सामने आ रहे हैं। प्रशासन को इन सबे बीच मरीजों के इलाज के लिए अस्पतालों में बेड की कमी का सामना करना पड़ रहा है। सरकार और प्रशासन व विशेषकर मरीजों को होने वाली परेशानी को देखते हुए कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा ने पहल की है। सुधीर शर्मा ने बड़ा फैसला लेते हुए अपने घर को कोविड सेंटर बनाने का फैसला किया है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने अपने घर को कोविड सेंटर बनाने को लेकर जिलाधीश राकेश प्रजापति से प्रतिनिधमंडल के जरिये बात की है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के जिला महासचिव आरपी चोपड़ा की अगुवाई में जाकर प्रतिनिधिमंडल डीसी कांगड़ा से मिला। इस दौरान इस दल ने पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के आग्रह को डीसी कांगड़ा तक पहुंचाया है और कहा कि ज़रूरत पड़ने पर उनके घर को कोविड सेंटर बनाया जाए। दल ने डीसी को बताया कि 50 बैड तक की सुविधा मुहैया घर में दी जाएगी। इसके अलावा, सुधीर शर्मा मरीजों का खर्च भी ख़ुद ही वहन करेंगे। 

कांगड़ा में बीते एक सप्ताह में कोरोना का कहर बढ़ा है। यहां पर वीकएंड लॉक़डाइन लगाया गया है। शनिवार और रविवार को कांगड़ा जिला पूरी तरह से बंद रहेगा। कांगड़ा में जिले में बीते एक सप्ताह में 1500 से अधिक केस सामने आए हैं। बुधवार को यहां सबसे अधिक 509 केस रिपोर्ट हुए हैं। कांगड़ा में मौजूदा समय में 2382 एक्टिव केस हैं। वही, 281 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। बता दें कि सुधीर शर्मा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हैं। वह धर्मशाला से कांग्रेस विधायक भी रह चुके हैं। 2012 की वीरभद्र सरकार में वह मंत्री भी रहे हैं। सुधीर शर्मा को कांग्रेस के तेजतरार नेताओं में से माना जाता है। वह धर्मशाला में अच्छी पकड़ रखते हैं।
 


Content Writer

prashant sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static