रोशनदान की ग्रिल काटकर घर में घुसे चोर, लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 12:58 AM (IST)

इंदौरा (अजीज खादिम): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक घर में गत रात चोरों ने सेंधमारी कर लाखों के गहनों पर हाथ साफ  कर दिया। मामला उलैहडिय़ां पंचायत के खानपुर गांव का है। जहां चोरों ने उस समय वारदात को अंजाम दिया जब घर के सभी सदस्य अपने हाल ही में बनाए नए घर में सोने के लिए गए थे। इस संदर्भ में खानपुर निवासी पवन कुमार पुत्र जनक राज ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि गांव खानपुर में उसका पुराना घर है और एक नया घर उसने खानपुर-मंड मियानी मार्ग पर बनाया हुआ है। 16 मई को देर रात वह अपने पुराने घर को ताला लगाकर परिवार सहित नए घर में सोने के लिए चला गया। अभी तक घर का सारा सामान पुराने घर में ही था, जिसे नए घर में शिफ्ट नहीं किया था।


कमरे में बिखरी पड़ीं थीं गहनों की डिबियां
दूसरे दिन सुबह जब उसने घर के कमरे के ताले को खोलकर देखा तो कमरे में रखी अलमारी व ट्रंक आदि खुले थे और सामान आदि बिखरा पड़ा था। वहीं अलमारी में रखे सोने के गहनों की खाली डिबियां बिखरी पड़ी थीं तथा गली की तरफ  कमरे की रोशनी के लिए लगाए गए रोशनदान की जाली और उसमें लगी लोहे की ग्रिल टूटी हुई थी। यहीं से चोरों ने कमरे के अंदर घुसकर इस घटना को अंजाम दिया था। सूचना मिलते ही ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी राजेश कुमार और थाना इंदौरा के ए.एस.आई. संतोष कुमार अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए। पुलिस के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डी.एस.पी. नूरपुर नवदीप सिंह ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है।


नूरपुर शहर में दिन-दिहाड़े हो चुकी है 5 लाख की चोरी
इससे पहले नूरपुर शहर के वार्ड नं.-3 के एक मकान में दिन-दिहाड़े चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए करीब 5 लाख की कीमत के सोने-चांदी की ज्वैलरी और 5 हजार की नकदी पर हाथ साफ  किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News