विकास में नहीं आने दी जाएगी कमी: विक्रमादित्य

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 09:27 AM (IST)

हिमाचल डेस्क। प्रदेश में तथा शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। प्रदेश सरकार राज्य के हर क्षेत्र के विकास के लिए बचनबद्ध है तथा लोगों की समस्याओं का समय पर समाधान किया जाएगा। यह बात जिला शिमला की ग्राम पंचायत क्योंथल में तारादेवी बाईपास से मथोली तक संपर्क सड़क मार्ग की आधारशिला रखने तथा गांव मथोली में मंत्री आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कही।

उन्होंने कहा कि मथोली संपर्क सड़क निर्माण से स्थानीय लोगों की लंबित मांग के पूरा होने से ग्राम पंचायत क्योंथल व आसपास के अन्य गांवों के लोगों को लाभ मिलेगा। उन्होंने विभाग को 1.5 किलोमीटर लंबे संपर्क सड़क मार्ग के निर्माण की निविदा प्रक्रिया 20 दिन के भीतर पूरी करने के निर्देश दिए।

इसके बाद विक्रमादित्य सिंह ने गांव मठोली में 'मंत्री आपके द्वार कार्यक्रम' में जनसमस्याएं सुनी तथा लोगों को आश्वासन दिया कि सभी शिकायतों का शीघ्र समाधान किया जाएगा और जायज मांगों को पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष हो या विपक्ष उन्होंने सदैव ही प्रदेश हित व जनहित को सर्वोपरि मानते हुए उन्हें हर मंच पर उठाया है। इस अवसर पर पूर्व विधायक चिरंजीव लाल कश्यप, सोहन लाल सहित अन्य गण्यमान्य उपस्थित रहे।

हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News