चोरों ने होंडा शोरूम सहित 4 दुकानों के तोड़े ताले, CCTV में कैद हुई चोरी की वारदात

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 10:32 PM (IST)

चिंतपूर्णी/देहरा (ब्यूरो): चिंतपूर्णी के समीप जौड़बड़ में सोमवार रात 3 लोगों ने 4 दुकानों के शटर तोड़ डाले। रात्रि करीब 2 बजे चोरों ने पहले 1 टायर पंक्चर की दुकान का ताला तोड़कर लोहे की रॉड्स निकालकर बारी-बारी एक होंडा शोरूम का शटर तोड़कर सामान खुर्द-बुर्द किया। उसके बाद उक्त लोगों ने अन्य 2 दुकानों के शटर लोहे की रॉड्स से उखाड़कर गल्लों में पड़ी नकदी साफ की।
PunjabKesari, Crime Spot Image

2 बजे के करीब शटर टूटने की आवाज से एक महिला ने शोर मचाया तो जौड़बड़ का पूरा बाजार एकत्रित हो गया लेकिन उक्त लोग चिंतपूर्णी रोड की ओर पैदल ही भाग गए। धर्मसाल के पास सड़क पर पैदल जा रहे लोगों से एटीएम की सुरक्षा में पहरा दे रहे गृहरक्षकों ने जब पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि वे पैदल माता चिंतपूर्णी जा रहे हैं।
PunjabKesari, Crime Spot Image

होंडा शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में उक्त लोग अंदर रखे कागजात व अन्य सामान को इधर-उधर करते दिखाई दे रहे हैं लेकिन तीनों युवकों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। भराड़बड़ के निकट एक स्थानीय कार चालक ने उक्त लोगों को अपनी गाड़ी में बिठाने की भी कोशिश की लेकिन उक्त लोग अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की ओर भाग गए।

एसएचओ जगवीर सिंह ने जौड़बड़ पहुंचकर जांच की तथा पाया कि एक दुकान थाना चिंतपूर्णी के तहत आती है जबकि अन्य 3 दुकानें थाना देहरा के अंतर्गत आती हैं। देहरा पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगाल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News