पालमपुर में चोरों ने फिर दी दस्तक, बस स्टैंड में स्थापित 2 दुकानों में चोरी का प्रयास

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 06:12 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): पालमपुर के बस अड्डा व्यवसायिक परिसर में बीती रात चोरों ने 2 दुकानों के ताले तोड़ दिए। हालांकि सेंधमारी का यह प्रयास असफल रहा परंतु चोरी की घटनाओं को लेकर संवेदनशील इस परिसर में चोरों ने एक बार फिर दस्तक अवश्य दी है। चोरों ने वीडियो मिक्सिंग शॉप तथा एक मोबाइल शॉप में सेंधमारी का प्रयास किया। इन दोनों दुकानों के तालों को चोर तोडऩे में सफल रहे परंतु अंदर नहीं घुस सके, ऐसे में माना जा रहा है कि किसी के आने या आहट होने पर चोर वहां से फरार हो गए। इस परिसर में पहले भी सेंधमारी की घटनाएं घट चुकी हैं। प्रभावित व्यवसायियों नीरज शर्मा तथा अतुल डोगरा ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके पश्चात पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सारी स्थिति की समीक्षा की है।

परिवहन निगम व्यवसायिक परिसर एसोसिएशन पहले ही सुरक्षा के दृष्टिगत सीसीटीवी लगाए जाने की मांग कर चुका है इस संबंध में एसोसिएशन ने लिखित रूप से परिवहन निगम के अधिकारियों को भी कई बार मांग पत्र सौंपा है। वहीं वर्ष 2016 में तत्कालीन सांसद शांता कुमार को भी इस संबंध में लिखित रूप से अवगत करवाया था, जिस पर सांसद शांता कुमार ने तत्कालीन परिवहन मंत्री जीएस बाली से इस संबंध में आवश्यक पग उठाए जाने को लेकर पत्र लिखा था परंतु अभी तक इस व्यवसायिक परिसर में सीसीटीवी स्थापित नहीं हो पाए हैं जबकि परिसर में कई बार चोरी की घटनाएं घट चुकी हैं। वहीं बस अड्डा परिसर में भी कई बार असामाजिक तत्व हुड़दंग मचा चुके हैं।

एचआरटीसी व्यवसायिक परिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष दया सिंह बाबा तथा सचिव नीरज शर्मा ने बताया कि परिसर में सीसीटीवी स्थापित किए जाने की मांग को लेकर कई बार उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया गया है परंतु अभी तक सीसीटीवी नहीं लगाए गए हैं। उन्होंने कहां की बस अड्डा परिसर में बड़ी संख्या में लोग प्रतिदिन आते-जाते हैं, ऐसे में किसी भी असामाजिक तत्वों पर नजर रखने तथा सुरक्षा के दृष्टिगत स्थान पर सीसीटीवी स्थापित किए जाने आवश्यक हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News