मशक्कत के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा चेन स्नैचर, चिट्टे के मामलों में भी संलिप्त रहा है आरोपी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 10:20 AM (IST)

शिमला, (स.ह.): कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस ने चैन स्नैचर को धर दबोचने में कामयाबी हासिल कर ही ली है। कुछ रोज पहले राजधानी शिमला के न्यू शिमला में एक महिला के गले से चेन छीनकर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी की पहचान अर्शदीप (24) के रूप में हुई है। वह शिमला के झंझीणी के साथ लगते क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है। आरोपी पहले चिट्टे के मामलों में भी संलिप्त रहा है।

आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है, लेकिन चेन की रिकवरी अभी नहीं हो पाई है। चेन किसको बेची इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही चेन की रिकवरी भी की जाएगी। बता दें कि पिछले सप्ताह शुक्रवार को राजधानी के न्यू शिमला थाने के तहत एक महिला से दिन- दिहाड़े चेन छीनने का मामला सामने आया था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

महिला कामना वर्मा निवासी न्यू शिमला सैक्टर-3 शिव मंदिर के पास सीढ़ियों से गुजर रही थी तो इसी दौरान पहले से ही सीढ़ियों में खड़े इस युवक ने मौका पाते ही झपट्टा मारकर महिला के गले में पहनी चेन को छीना और मौके से फरार हो गया। घटना के बाद महिला ने शोर मचाया जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और युवक का पीछा कर उसे पकड़ने की कोशिश भी लेकिन कामयाब नहीं हो पाए थे। इसके बाद मामले की सूचना न्यू शिमला पुलिस को दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News