17 वर्षीय लड़की को भगाकर ले गया होने वाला जीजा, लड़की के परिवार ने दी आत्महत्या की धमकी

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 02:52 PM (IST)

 ऊना (अमित शर्मा):17 वर्षीय नाबालिग युवती का मामला सामने आया है।  रविवार को थाना परिसर हरोली में काफी गहमागहमी भरा माहौल रहा। उपमंडल हरोली के एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग युवती को उसी के होने वाले जीजा द्वारा बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले को लेकर युवती के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप जड़े हैं। युवती के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के वापस न आने की सूरत में वह आत्महत्या करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। रविवार को ग्रामीणों के साथ थाने में पहुंचे युवती के पिता ने आरोप जड़ा की पुलिस के अधिकारी कर्मचारी उनकी सुनवाई नहीं कर रहे, यहां तक कि उन्हें पूरा-पूरा दिन थाने में बिताना पड़ता है, जबकि उनकी बेटी को भगाने के आरोपी और उसके परिजनों को गिरफ्तार तक नहीं किया जा रहा । दूसरी तरफ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवती को भगाने के मामले में चार लोगों ने अदालत से अग्रिम जमानत ले रखी है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए उनकी बेटी को वापस न लौटाया गया तो वे उग्र प्रदर्शन करेंगे।

जानकारी के अनुसार 17 साल की नाबालिग युवती को उसी के होने वाले जीजा द्वारा भगाकर ले जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। युवती के परिजन इस मामले में पुलिस पर आरोपियों के साथ मिलीभगत का आरोप लगा रहे हैं। रविवार को ग्रामीणों के साथ हरोली थाना पहुंचे युवती के पिता ने पुलिस पर सनसनीखेज आरोप जड़े हैं। उनका कहना है कि वह पूरा-पूरा दिन इंसाफ की मांग लेकर थाना परिसर में डटे रहते हैं, लेकिन दूसरी तरफ पुलिस के अधिकारी उनकी सुनवाई नहीं करते और ना ही उनकी बेटी को भगाने के आरोपी लोगों को गिरफ्तार कर रहे हैं। युवती के पिता ने चेतावनी दी है कि यदि पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही नहीं की और उनकी बेटी को वापस न लाया गया तो वह अपनी पत्नी और चार बच्चो के साथ आत्महत्या करने से भी गुरेज नहीं करेंगे। गौरतलब है कि उपमंडल के एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग युवती को उसी के होने वाले जीजा द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप युवती के पिता ने जड़े थे, और इस संबंध में एफआइआर भी दर्ज करवाई थी। जिसमें उन्होंने अपने ही होने वाले दामाद के साथ साथ उसके माता-पिता छोटे भाई और चाचा को भी आरोपी बनाया था।
दूसरी तरफ एडिशनल एसपी परवीन धीमान का कहना है कि यह मामला पुलिस के ध्यान में है, युवती को भगाने के मामले में चार आरोपियों ने अदालत से अग्रिम जमानत ले रखी। हालांकि पुलिस इस मामले में कानून सम्मत कार्रवाई अमल में ला रही है। एएसपी ऊना ने बताया कि पुलिस द्वारा अग्रिम जमानत लेने वालो को भी थाना बुलाकर पूछताछ की जा रही है जबकि नाबालिगा की तलाश भी की जा रही है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here




सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Prashar

Recommended News

Related News