मधुमक्खियों के झुंड ने किया हमला, 2 गांवों के 12 लोग घायल

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 09:46 PM (IST)

स्वारघाट (पवन): शनिवार देर शाम को मधुमक्खियों के हमले से 2 गांवों के करीब 12 लोग घायल हो गए हैं। मामला विकास खंड स्वारघाट की ग्राम पंचायत कुटैहला के गांव क्यारियां तथा दुलाना में घटा, जहां पर महिलाओं, बच्चों तथा अन्य लोगों पर अचानक मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। किसी तरह ग्रामीणों द्वारा मधुमक्खियों के हमले से बचाकर बच्चों, महिलाओं व पुरुषों को अस्पताल पहुंचाया ।

पीएचसी में लटके मिले ताले

देर शाम घटे इस हादसे में जब घायल लोगों को पीएचसी स्वारघाट पहुंचाया गया तो वहां ताले लटके मिले तथा एमरजैंसी में जब कोई बात नहीं बनी तो मजबूरन घायलों को निजी क्लीनिकों में अपना उपचार करवाना पड़ा। हालांकि आपातकालीन सेवा 108 को जैसे ही सूचना मिली तो वैसे ही उन्होंने मौके पर जाकर कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार मुहैया करवाया लेकिन तब तक कई घायलों को स्थानीय लोग अपनी गाडिय़ों में अस्पतालों का रुख कर चुके थे।

घायल लोगों की हालत खतरे से बाहर

फिलहाल मधुमक्खियों के इस हमले से घायल सभी लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मधुमक्खियों का झुंड अचानक क्यों हमलावर हो गया या फिर किसी व्यक्ति या बंदर द्वारा उनके छत्ते से कोई छेड़छाड़ की गई थी, इस बात को लेकर अभी तक कोई स्थिति साफ नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News