एन एच-21 पर पेड़ से टकराई बाइक, एक की मौके पर मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 05:37 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर में एक दर्दनाक हादसा पेश आया जिसमें एक युवक की मौत हो गई। सुंदरनगर में नैशनल हाईवे 21 पर बाइक सवार बाइक से नियंत्रण खो बैठा जिस कारण बाइक पेड़ से टकरा गई जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय कमलेश ठाकुर पुत्र शिव राम निवासी घांघण टिहरी सुंदरनगर का रहने वाला था हादसे के समय युवक सुंदरनगर की ओर बाइक पर सवार होकर जा रहा था कि तहसीलदार आवास के बाहर बाइक बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच कर हादसे के कारणों की जाच में जुट गई है और शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है. बताया जा रहा है की युवक स्थानीय एम.एल.एस.एम. कालेज सुंदरनगर में बी.एससी. मैडीकल प्रथम वर्ष का छात्र था।

PunjabKesari

पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने अस्पताल पहुंच पीड़ित परिवार की दी सांत्वना

घटना की सूचना मिलते ही पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने भी अस्पताल पहुंचकर पीड़ित परिवार से सांत्वना व्यक्त की और मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया,  वही प्रशासन की ओर से मृतक युवक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार की राशि प्रदान की गई है। मौके पर पहुंचे पंचायत प्रधान ब्रेस्तु राम ने बताया कि क्षेत्र में एकाएक नौजवान युवक के मौत हो जाने से जनता पूरी तरह से स्तब्ध है उन्होंने बताया कि यह युवक काफी होनहार था और हर गतिविधि में आगे था लेकिन असमय ही सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है जिससे क्षेत्र में माहौल गमगीन हो गया है।

PunjabKesari

पुलिस हर पहलू को ध्यान में रख घटना की जांच कर रही

डी.एस.पी. सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है पुलिस मामला दर्ज कर हर पहलू को ध्यान में रख घटना की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News