दुबई में फंसे सुलह के युवक काे जान का खतरा, हिमाचल सरकार से लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 06:41 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): पालमपुर के सुलह के एक युवक ने दुबई में अपनी जान को खतरा बताया है। फेसबुक लाइव के माध्यम से इस युवक ने अपनी व्यथा व्यक्त करते हुए भारत तथा हिमाचल सरकार के अतिरिक्त दुबई सरकार से गुहार लगाई है। सुलह के हारबरल (ककड़ैं) के रजनीश ने बताया कि वह 5 वर्ष से दुबई में कंपनी में कार्यरत है परंतु अब उसे परेशान किया जा रहा है, ऐसे में उसने आशंका जताई है कि उसकी जान को खतरा हो सकता है। 

कंपनी ने मार्च माह से नहीं दिया वेतन
रजनीश के अनुसार उसे मार्च माह से वेतन नहीं दिया है तथा 2 महीने से जब वह वेतन की मांग कर रहा है तो कंपनी द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है तथा कंपनी के प्रबंधकों द्वारा उसे किसी केस में फंसाने तथा पुलिस में शिकायत दर्ज करने की धमकी दी जा रही है। वहीं अब उसे गेट से बाहर फैंक कर आबूधाबी छोड़ने की बात भी कही जा रही है। रजनीश ने वीडियो में रोते हुए अपनी जान को भी खतरा बताया है। वहीं अपने परिवार के भविष्य को लेकर भी चिंता व्यक्त की है। रजनीश कुमार के वृद्ध माता-पिता पैतृक गांव में ही रहते हैं जबकि रजनीश कुमार की पत्नी आशा देवी नालागढ़ में है। आशा देवी ने भी उसके पति को सुरक्षित भारत वापस लाए जाने की मांग सरकार से की है।

सकुशल वापसी के प्रयास आरंभ 
युवक का वीडियो वायरल होने के पश्चात स्थानीय विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने इस संबंध में रजनीश कुमार की सकुशल वापसी को लेकर प्रयास आरंभ किए हैं। इसकी पुष्टि स्वयं रजनीश कुमार ने करते हुए एक ऑडियो मैसेज अपने मामी को भेजा है, जिसके माध्यम से उन्होंने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने इस संबंध में संबंधित दूतावास से संपर्क साधा है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News