गलियां बनी तालाब, लोगों को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 11:42 AM (IST)

नूरपूर (संजीव) : जिला कांगडा के विकास खंड फतेहपुर की पंचायत टकोली घिरथा के वार्ड नं चार के रहने वाले लोग गली पक्की न होने से पंचायत प्रधान से काफी निराश है।लोगों ने पंचायत घर मे प्रधान के खिलाफ काफी रोष प्रकट किया और गली पक्की न होने के बारे जानकारी मांगी। तीन सौ आबादी वाले इस वार्ड के लोगों को गली पक्की न होने के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
PunjabKesari

गांव वालों का कहना है कि वे इसके बारे कई बार प्रधान को अवगत करवा चुके हैं पर अभी तक इस गली का कोई हल नही हुआ। प्रधान दिन-प्रतिदिन बहाने लगा कर टालमटोल कर रही है। गली में काफी कीचड़ और जगह-जगह पानी रुका पड़ा है और बारिश में स्थिति नरक जैसी बन जाती है। प्रधान के प्रति लोगों में काफी गुस्सा है और लोगों ने पंचायत घर में जाकर प्रधान के सामने जमकर भड़ास निकाली।गली मनरेगा के तहत बननी है और पैसा सेंक्शन हो चुका है।
PunjabKesari

गांव वालों ने बताया कि यहां कभी रास्ता बना ही नहीं है जो थोड़ी बहुत इट लगाई है वो भी गांववालों ने अपने पैसे इक्कठे करके लगाई है।रास्ते के लिए जब प्रधान से बात करते है तो बे टालमटोल कर टाल देती है।जब पंचायत प्रधान परमजीत कौर से बात की तो उन्होंने बताया कि साढ़े चार लाख का इस्टीमेट बन चुका है,पैसा सेंक्शन हो चुका है और सीमेंट के लिए अप्लाई कर दिया गया है।जब भी सीमेंट आएगा तत्काल गली का काम शुरू कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News