जागी आंखों से सत्ता के सपने देखने से पहले जनता के मूल मुद्दों का जवाब दे बीजेपी : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 07:03 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): कांग्रेस का देश में क्या बचा है और क्या बचेगा यह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को विधानसभा चुनावों के नतीजे बता देंगे। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रैस बयान में कही है। राणा ने कहा कि अजब-गजब यह है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खुद को तसल्ली देने के लिए खुली आंखों से फिर से सत्ता के सपने देख रहे हैं जबकि हकीकत जयराम भी जानते हैं व हकीकत से पूर्व में हिमाचल में हुए उपचुनावों में प्रदेश की जनता ने रू-ब-रू करवाया है। राणा ने कहा कि जिस पार्टी ने झूठ और जुमलों की सियासत की हो, अपना कोई वायदा नहीं निभाया हो, वह लोकतंत्र में फिर से सत्ता में आने के मुंगेरी लाल के सपने देख रही है। 
PunjabKesari, MLA and Public Image

15 लाख हर खाते में देने के वायदे का क्या हुआ
राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सत्ता के सपने देखें कोई हर्ज नहीं है लेकिन प्रदेश की जनता को यह बता दें कि 2 करोड़ सालाना रोजगार देने के वायदे का क्या हुआ। कितना काला धन आया, 15 लाख हर खाते में देने के वायदे का क्या हुआ। किसानों की आमदन 2022 तक दोगुनी हुई या नहीं हुई। महंगाई कम हुई या नहीं हुई। पैट्रोल-डीजल के रेट 40 रुपए पर पहुंचे या नहीं पहुंचे। भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरैंस के वायदे के बावजूद बीजेपी के राज में खुला भ्रष्टाचार क्यों और कैसे चला। 20 हजार करोड़ की डिग्रियों की सेल में सरकार का दामन दागदार क्यों हुआ। इस मामले की सही जांच क्यों नहीं हुई। सरकार इस बड़े घोटाले में किसको बचाना चाह रही है। 4 वर्षों तक प्रदेश में हुई सरकारी नौकरी की भर्तियों के भ्रष्टाचार को किसका संरक्षण था। टैस्ट देकर पास हुए बेरोजगार युवाओं को नौकरी क्यों नहीं मिली। बार-बार कानूनी पचड़े में भर्तियां क्यों अटकीं। नौकरी की बजाय बेरोजगारों को प्रताड़ना क्यों मिल रही है। कृषि बीमा में कितने किसानों को लाभ मिला। आसमान छूती महंगाई पर सरकार अंकुश क्यों नहीं लगा पाई। राणा ने कहा कि ये ऐसे सवाल हैं कि जिनका जवाब जयराम सरकार को सत्ता के सपने देखने से पहले देना होगा। हिमाचल के फोरलेन पीड़ितों की समस्या पर सरकार क्यों मूक और मौन है। उन्होंने कहा कि मेरा यकीन है कि आम आदमी से जुड़े इन मुद्दों पर जब सरकार जवाब देगी तो राजकाज की बदहाली व नाकामी में खुद को ही कटघरे में पाएगी। 
PunjabKesari, MLA and Public Image

ऊहल व सराहकड़ के 12 महिला मंडलों को किया प्रोत्साहित
राजेंद्र राणा ने इससे पहले ऊहल ग्राम पंचायत में आयोजित महिला मंडल सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि भाग लिया। इस दौरान उन्होंने ऊहल के 10 महिला मंडलों के साथ सराहकड़ के 2 महिला मंडलों को 12-12 हजार रुपए व एक-एक टैंट देकर प्रेरित व प्रोत्साहित किया। इसी बीच वार्ड नंबर-5 कढ़ियार में सार्वजिनक स्थानों पर बैठने के लिए बैंचों के लिए 50 हजार देने की भी घोषणा की। इस अवसर पर स्थानीय प्रधान सोमा देवी, उपप्रधान विनोद ठाकुर, उपप्रधान अनिल कुमार, वार्ड मेंबर संजीव कुमार, बूथ अध्यक्ष जीत राम, कैप्टन सुरेश कुमार, कैप्टन जनक सिंह, कैप्टन संतोष कुमार, पूर्व उपप्रधान सुरेश कुमार, पूर्व बीडीसी धर्म सिंह, सूबेदार जय सिंह, महिला मंडलों की प्रधान, सचिव व मेंबर के साथ अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News