एसपी व चालक के कोरोना पॉजिटिव आने पर एसपी कार्यालय 3 दिन के लिए बंद

11/28/2020 6:50:07 PM

बिलासपुर (मुकेश/बंशीधर) : एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा के कोरोना संक्रमित आने के बाद एसपी कार्यालय बिलासपुर को 3 दिन के लिए पूर्णतया बंद कर दिया गया है। कार्यालय को बंद करने के नोटिस कार्यालय के प्रवेश द्वारों पर लगा दिए गए हैं। जानकारी के अनुसार एसपी बिलासपुर गत दिवस थाना शाहतलाई में थाना प्रभारी व 4 अन्य पुलिस कर्मियों के कोरोना संक्रमित आने के बाद वहां पर गए थे तथा बिलासपुर वापस आने पर उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें वह तथा उनकी गाड़ी का चालक पॉजिटिव आए हैं। जिस पर कार्यालय को एहतियात के तौर पर फिलहाल 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह कार्यालय को पूरी तरह सैनिटाइज करवाया गया तथा एसपी कार्यालय में तैनात सभी पुलिस कर्मियों व डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा का भी कोरोना टेस्ट किया गया है। एसपी कार्यालय बंद होने के बावजूद पुलिस कंट्रोल रूम पूरी तरह कार्य कर रहा है तथा इस कंट्रोल रूम के जरिए पूरे जिला की गतिविधियों की मॉनीटरिंग की जा रही है। वहीं लोगों को कार्यालय बंद होने के कारण होने वाली परेशानियों से बचाने के लिए एसपी के पास अपनी फरियाद लेकर आने वाले लोगों से डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा मिल रहे हैं तथा वह लोगों के शिकायत पत्र लेकर उन्हें निपटाने का कार्य कर रहे हैं। 

एएसपी के छुट्टी पर होने के कारण डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा फिलहाल कार्यकारी एसपी का कार्यभार देख रहे हैं तथा अपने कार्यालय के बाहर बने परिसर में अपनी गाड़ी में बैठकर लोगों की शिकायतें सुन रहे हैं तथा उनके शिकायत पत्र ले रहे हैं ताकि दूरदराज के क्षेत्र से आने वाले लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि कार्यालय को एहतियात के तौर पर 30 नवम्बर तक पूरी तरह बंद कर दिया गया है तथा कार्यालय को सैनिटाइज करवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि एसपी कार्यालय में तैनात सभी पुलिस कर्मियों का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है।
 


prashant sharma

Recommended News