हिमाचल के एक और जांबाज को लोगों ने दी नम आंखों से अंतिम विदाई, ऐसे हुई मौत(Video)

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 02:00 PM (IST)

हमीरपुर(अरविंदर): हमीरपुर जिला के बल्ह गांव के रवि कुमार (38) का उनके पैतृक गांव में पूरे सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। बता दें कि रिकॉंगपियो में ड्यूटी के दौरान गिरने से उनहें गंभीर चोटें लगी थी। जिस कारण वह 15 दिन से वह चंडीगढ़ के चंडीमंदिर आर्मी अस्पताल में भर्ती थे। जहां उनका इलाज चल रहा था और कल उनकी अस्पताल में मौत हो गई।

PunjabKesari


वह अपने पीछे पत्नी और दो बेटे छोड़ गए है। जिनमें से एक 12 साल तो दूसरा 11 माह है। बताया जा रहा है कि सैनिक का शव सुबह उनके पैतृक गांव बल्ह पहुंचा। जहां उनका पूरे सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर हमीरपुर के विधायक नरेन्द्र ठाकुर, प्रशासन की ओर से तहसीलदार हमीरपुर राजीव ठाकुर भी मौजूद रहे।
PunjabKesari

बता दें कि रवि कुमार के पिता दलीप चंद भी सेना में थे व कारगिल युद्ध में शहादत को प्राप्त हुए थे। शहादत के बाद दलीप चंद को शौर्य चक्कर प्रदान किया गया था। सैनिक रवि कुमार 2002 में 10 डोगरा रेजीमेंट में भर्ती हुए थे और इन दिनों वह किन्नौर जिला के रिकांगपीयो में तैनात थे। रवि को ड्यूटी पर पैर फिसलने से सिर में गहरी चोट लग गई थी। सोमवार सुबह जैसे ही उनका शव बल्ह गाँव में पहुँचा पूरे गॉव में शोक की लहर फैल गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News