पुलिस ने गुप्त सूचना पर डेढ़ किलो चरस के साथ दबोचा तस्कर

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 08:30 PM (IST)

गोहर (ख्याली राम): पुलिस द्वारा नशेडिय़ों पर शिकंजा कसने के लिए चलाई जा रही मुहिम के तहत मंडी पुलिस की एसआईयू टीम ने गोहर के गणई में एक नशा तस्कर से डेढ़ किलो चरस बरामद करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में पनप रहे नशे के अवैध कारोबार को लेकर स्पैशल इन्वैस्टिगेशन टीम मंडी को गुप्त सूचना मिली थी, जिस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए गोहर के गणई के समीप मोर्चा संभाल रखा था। इस दौरान पैदल आ रहे तस्कर पर पुलिस टीम की नजर पड़ गई। जब आरोपी को तलाशी के लिए रोका तो उसके पास मौजूद बैग के अंदर पॉलिथीन के लिफाफे से 1 किलो 504 ग्राम चरस बरामद हुई, जिस टीम ने उसे हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने राजेश कुमार पुत्र हेम सिंह निवासी फं ग्यार कोट के रूप में आरोपी की पहचान बताई है। आरोपी चैलचौक बाजार में दुकानदारी करता है। जानकारी के अनुसार एसआईयू टीम में शामिल हैड कांस्टेबल प्रदीप कुमार, टेक चंद, आईएचसी विजय सिंह, कांस्टेबल राम दास, शंकर सिदार्थ, चिराग की मुस्तैदी तस्कर को धर दबोचने कामयाब रही। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News