सैनिक बनने को 14,500 युवा बहाएंगे पसीना, 2 से 5 अक्तूबर तक भर्ती के लिए प्रशासन ने कसी कमर

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 03:02 PM (IST)

मंडी : सेना भर्ती अधिकारी मंडी द्वारा 2 से 5 अक्तूबर तक पड्डल मैदान में आयोजित की जा रही भर्ती रैली के सफल आयोजन के लिए डी.सी. मंडी ऋग्वेद ठाकुर की अध्यक्षता में डी.सी. कार्यालय के वीडियो कॉन्फ्रैंस कक्ष में बैठक की गई, जिसमें सेना भर्ती निदेशक कर्नल सोमराज गुलिया भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर डी.सी. मंडी ने कहा कि मंडी, कुल्लू व लाहौल-स्पीति जिलों के लगभग 14,500 उम्मीदवार भर्ती के लिए पड्डल मैदान में आएंगे।

उन्हें मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के अतिरिक्त भर्ती के दौरान कोई असुविधा न हो इसके लिए संबंधित विभागों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि रैली के दौरान स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा जाएगा, जिसके लिए नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी को अस्थायी शौचालय स्थापित करने के अतिरिक्त भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की जाएगी। उन्होंने कहा कि भर्ती रैली के दौरान ड्यूटी पर तैनात सेना के स्टाफ  के ठहरने व अन्य व्यवस्थाएं देखने के लिए एस.डी.एम. सदर मंडी मदन कुमार को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। बैठक में सेना भर्ती निदेशक कर्नल सोमराज गुलिया ने प्रैजैंटेशन के माध्यम से प्रतिदिन की गतिविधियों की जानकारी दी।

इस अवसर पर ए.डी.सी. राघव शर्मा, ए.डी.एम. राजीव कुमार, एडीशनल एस.पी. पुनीत रघु, सहायक आयुक्त राज ठाकुर, एस.डी.एम. एवं कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद मदन कुमार, मुख्य चिकित्सा अधिकारी जीवानंद चौहान, मेजर श्रीकांत, मेजर जनरल चौधरी सहित सेना के अन्य अधिकारी व विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News