राजीव शुक्ला 68 पार्टी प्रत्याशियों के साथ करेंगे बैठक

Monday, Nov 21, 2022 - 10:45 PM (IST)

शिमला (राक्टा): कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला मंगलवार को पार्टी के सभी 68 प्रत्याशियों के साथ बैठक करेंगे। पार्टी के अनुसार हिमाचल की जनता ने जो जनादेश दिया है, उसमें कोई धांधली न कर सके, इसलिए यह बैठक आयोजित की जा रही है। बैठक में प्रदेश प्रभारी सभी उम्मीदवारों से एक-एक कर चुनावी फीडबैक लेंगे और चुनावी नतीजों से पहले की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। पार्टी के अनुसार काऊंटिंग मार्गदर्शन वर्कशॉप मीटिंग प्रात: साढ़े 11 बजे जूम एप के माध्यम से होगी।

इसमें  प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ ही सह-प्रभारी तेजेंद्र बिट्टू और छत्तीसगढ़ के विनोद वर्मा शामिल रहेंगे। इस दौरान राजीव शुक्ला सभी नेताओं को ई.वी.एम. की सुरक्षा और स्ट्रांग रूम की निगरानी के लिए जरूरी टिप्स भी देंगे। राजीव शुक्ला ने कहा कि हिमाचल में भाजपा सरकार के खिलाफ भारी जनाक्रोश है और प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की लहर है। उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस के प्रति हर विधानसभा में जन सैलाब उमड़ा, जो साफ संकेत है कि हिमाचल में कांग्रेस 50 से ज्यादा सीटें हासिल कर बहुमत से सरकार बना रही है।

चुनाव परिणाम तक मुस्तैदी से करें काम
 कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने सभी उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं से चुनाव परिणाम तक मुस्तैदी से काम करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जीत तय है। ऐसे में कोई धांधली न हो पाए, उसके लिए सभी को मुस्तैद रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही अपने चुनावी वायदे पूरे कर हर वर्ग को राहत प्रदान करेगी।

Content Writer

Kuldeep